photoDetails0hindi

Rashifal: इस राशि वालों को आज होना पड़ सकता है परेशान, जानें अपना राशिफल

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है.

1/5

मिथुन राशि वाले जातक आज अनजान लोगों से दूर रहें क्योंकि आज के दिन कोई भी अजनबी आपको नुकसान पहुंचा सकता है. अपनी सूझबूझ और संयंम से काम करें. प्रेम संबंधों में भी अनबन हो सकती है. कोई भी काम करने से पहले परिवार के सदस्यों की राय जरूर लें. 

2/5

सिंह राशि वालों का वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. जीनवसाथी का सहयोग मिलेगा. प्रेमियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. बिजनेस संबंधी सोचे हुए काम पूरे होंगे. आप अपने घर में नया इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदकर ला सकते हैं. 

3/5

कन्या राशि वालों को काम के अच्छे ऑफर मिलेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. रिश्तेदारों के साथ संबंध मजबूत होंगे. ऑफिस में काम को लेकर सहकर्मियों के साथ थोड़ी अनबन हो सकती है.   

4/5

वृश्चिक राशि वालों को आज परेशान होना पड़ सकता है. अचानक किसी रिश्तेदार की तबियत खराब हो सकती है. बिजनेस कर रहे लोगों को भी आज थोड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. आलस्य के चक्कर में आपके कई काम बिगड़ भी सकते हैं. 

5/5

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. पूरा दिन काम में बिजी रहेंगे. किसी से कोई बहसबाजी न करें क्योंकि आज जरा सा झगड़ा करना भी आप पर भारी पड़ सकता है.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

photo-gallery