Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2294784
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मेष, वृषभ और सिंह समेत इन राशि वालों को अगले सात दिन मिलने वाला धन लाभ, जानें क्या आपका साप्ताहिक राशिफल

हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि से हो रही है. आने वाले 7 दिन किन राशि वालों के लिए सुखद रहेंगे और किन राशि वालों के लिए परेशानी भरे रह सकते हैं यह जानने के लिए जून महीने का साप्ताहिक राशिफल.   

1/12

मेष राशि: इस सप्ताह मेष राशि के जातकों को धन का लाभ मिल सकता है. पारिवारिक जीवन में अगर कोई समस्या बनी हुई थी तो वह इस सप्ताह खत्म हो सकती है. कार्यक्षेत्र में स्थिति मजबूत बनेगी. सप्ताह के मध्य भाग में कामकाज की अधिकता आपको परेशान कर सकती है.

 

 

2/12

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. कामकाज को लेकर आत्मविश्वास बना रहेगा. कार्यक्षेत्र पर आप किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं. पारिवारिक जीवन में तालमेल बनाकर चलना आपको लाभ देगा.

 

3/12

मिथुन राशि: इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को शुरुआत में अच्छे लाभ मिलेंगे. पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा व्यतीत होगा. सुख-सुविधाओं में वृद्धि के योग बने रहेंगे. कार्यक्षेत्र से संबंधित यात्रा का योग बनेगा. 

 

4/12

कर्क राशि: इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों की शुरुआती भाग में खर्च और यात्रा की अधिकता बनी रह सकती है. कामकाज को लेकर स्थिति अच्छी बनी रहेगी, लेकिन भाग-दौड़ अधिक रह सकती है.

 

5/12

सिंह राशि: इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों को अच्छा धन लाभ मिल सकता है. आय में वृद्धि देखने को मिल सकती है. कोई पहले किया हुआ निवेश लाभ दे सकता है.

 

6/12

कन्या राशि: इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र पर अच्छे लाभ और सफलता मिलने के योग रहेंगे. अधिकारी और सहकर्मियों के ऊपर आपका प्रभाव अच्छा बना रहेगा. धन लाभ को लेकर स्थितियां आपके पक्ष में बनी रहेंगी.

7/12

तुला राशि: इस सप्ताह तुला राशि के जातकों को भाग्य का भरपूर सहयोग मिलेगा. आपके रुके और अधूरे कार्य पूरे हो सकते हैं. कामकाज से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है. नौकरी के सिलसिले में दिए गए इंटरव्यू में सफलता मिल सकती है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में कुछ शारीरिक और मानसिक दिक्कतें हो सकती हैं. कार्यक्षेत्र में अच्छे लाभ मिलने की संभावना रहेगी. अधिकारी वर्ग आपके कार्य से प्रसन्न बने रहेंगे. 

 

9/12

धनु राशि: इस सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए कार्यक्षेत्र में स्थिति अच्छी बनी रहेगी. व्यापारिक साझेदारों के साथ आपका तालमेल बहुत अच्छा बना रहेगा. कार्यक्षेत्र में उन्नति के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

 

10/12

मकर राशि: इस सप्ताह मकर राशि के जातकों को सेहत संबंधी परेशानी रह सकती है. व्यापारिक लाभ मिल सकते हैं. प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिल सकती है. आप किसी प्रॉपर्टी को खरीदने और बेचने की योजना बना सकते हैं.

 

11/12

कुंभ राशि: इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों को अचानक धन लाभ हो सकता है. संतान के साथ संबंध मधुर रहेंगे. छात्र वर्ग के लिए यह सप्ताह सफलता देने वाला बना रहेगा.

 

12/12

मीन राशि: इस सप्ताह मीन राशि के जातकों के लिए शुरुआती समय उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. छात्र वर्ग का मन पढ़ाई में कम लगेगा. शत्रु पक्ष से लाभ मिल सकता है. आप अपने पराक्रम के बल पर सफलता हासिल करेंगे.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)