Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1744096
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: इस सप्ताह किन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानें क्या है साप्ताहिक राशिफल?

Saptahik Rashifal June 2023: जून के नए सप्ताह की शुरुआत हो गई है. साथ ही हिंदू कैलेंडर के अनुसार, आषाढ़ मास के दूसरे यानी शुक्ल पक्ष की भी शुरुआत हो चुकी है. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का साप्ताहिक राशिफल? 

1/6

मेष राशि: आपके लिए यह सप्ताह शुभ रहेगा. अगर आप काफी समय से कोई मांगलिक कार्य कराने का सोच रहे थे तो यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. आपकी मनचाही मनोकामना भी पूरी होगी. 

2/6

वृष राशि: यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहेगा. इस वीक आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या रह सकती हैं. आपको अपनी सेहत का खास ध्यान रखना होगा, अन्यथा भविष्य में ज्यादा परेशानी हो सकती है. 

3/6

कर्क राशि: यह वीक आपके लिए परेशानीभरा रह सकता है. आपकी किसी करीबी से लड़ाई होने की संभावना है, जिसकी वजह से आप परेशानी में फंस जाएंगे और आपको मानसिक तनाव भी रहेगा. 

4/6

कन्या राशि: इस सप्ताह आपको सावधानी से वाहन चलाना होगा. इस वीक आपके कुछ जरूरी कार्य भी अटक सकते हैं. अगर आप कहीं धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो भी यह सप्ताह ठीक रहेगा. 

5/6

वृश्चिक राशि: धार्मिक और ज्योतिष दृष्टिकोण से यह सप्ताह आपके लिए सही रहेगा. आपके कुछ जरूरी कार्य अटक सकते हैं. आपका पारिवारिक विवाद भी हो सकता है. 

6/6

मीन राशि: इस सप्ताह आप वाद-विवाद में फंस सकते हैं. ज्यादा किसी से बहस करना आपके लिए सही नहीं होगा. अगर विवाद टल सकता है तो उसे टालने की कोशिश करें. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)