Advertisement
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मिथुन कर्क सिंह और मकर राशि वालों के लिए बेहद खास है यह सप्ताह

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 19 दिसंबर से 25 दिसंबर तक कैसा रहेगा आपका राशिफल.   

1/11

मेष राशि के जो जातक शिक्षक वर्ग से जुड़े हुए हैं उन पर वर्क लोड़ रहेगा. अगर आप नई जॉब सर्च कर रहे हैं तो आपको अभी थोड़ा संयम रखने की जरूरत है. अविवाहित लड़कियों की शादी के लिए रिश्ता आ सकता है. 

2/11

वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. इस राशि की महिलाओं की सेहत खराब रह सकती है. बुजुर्गों को अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. फर्नीचर के कारोबारियों का काम थोड़ा कम हो सकता है. 

3/11

मिथुन राशि वालों को सप्ताह के अंत में अपनी प्रतिभा दिखाने के अच्छे अवसर मिलेंगे. जो लोग नई जॉब ढूंढ रहे हैं उनके लिए यह सप्ताह शुभ है. वीक के अंत तक आपको अच्छी नौकरी का ऑफर आ जाएगा. 

4/11

कर्क राशि के जिन जातकों का कोई कानूनी विवाद चल रहा था इस सप्ताह उन्हें थोड़ी राहत मिल सकती है. कामकाजी महिलाओं के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना की जाएगी. आपके सामाजिक रिश्ते भी अच्छे होंगे. 

5/11

सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह काम के नए अवसर मिल सकते हैं. कारोबारियों के लिए भी यह वीक अच्छा साबित होगा. आपका काम अच्छा चलेगा. परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं.

 

6/11

कन्या राशि के जातक अगर निवेश करने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए यह सप्ताह शुभ साबित होगा. आप परिवार के साथ सोच-विचार कर निवेश कर सकते हैं. युवाओं को अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है. इस समय की गई लापरवाही आपके भविष्य पर बुरा असर डाल सकती है. 

 

7/11

तुला राशि के जातक किसी तांत्रिक बाबा के चक्कर में फंस सकते हैं. आपको किसी भी अनजान व्यक्ति से सावधान रहना होगा. जिन जातकों की नई शादी हुई है उनके लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा. 

 

8/11

धनु राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में थोड़ा परेशान रह सकते हैं. आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. ज्यादा बहसबाजी करना आपको संकट में डाल सकता है. आप कानूनी कार्रवाई में भी फंस सकते हैं. 

9/11

इस सप्ताह मकर राशि वालों का भाग्य साथ देगा. आपका मनचाहा हर काम बनेगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकते हैं. युवाओं को माता-पिता से कोई खास तोहफा मिल सकता है. महिलाएं इस सप्ताह किसी यात्रा पर जा सकती हैं. 

10/11

कुंभ राशि वालों को सप्ताह की शुरुआत में शुभ समाचार मिलेंगे. आपका मनोबल मजबूत होगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. परिवार का सहयोगा और भरपूर स्नेह मिलेगा. कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा. 

 

11/11

मीन राशि के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी, लेकिन अंत में आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं. प्रेम संबंधों में तनाव पैदा हो सकता है. दांपत्य जीवन भी कुछ खास नहीं रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)