Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2356690
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: ये 5 राशि वाले जातक अभी से हो जाएं सतर्क, आपके लिए परेशानी भर रह सकते हैं अगले 7 दिन

Weekly Rashifal 29 July-4 August 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत श्रावण महीने के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि से हो रही है. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढें आज का राशिफल.  

 

1/12

मेष राशि: इस सप्ताह मेष राशि के जातकों को सेहत से जुड़ी दिक्कतें परेशान कर सकती हैं. इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में काम का बोझ अधिक बना रह सकता है. इस हफ्ते पारिवारिक मामलों में दखलअंदाजी देने से बचें अन्यथा लोगों के साथ मनमुटाव हो सकता है.

 

2/12

वृषभ राशि: इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को व्यापार से संबंधित मामलों में अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. नौकरी वर्ग के लिए यह हफ्ता सामान्य बना रह सकता है. इस हफ्ते जीवनसाथी के साथ बहसबाजी करने से बचें. 

 

3/12

मिथुन राशि: इस सप्ताह मिथुन राशि के जातक अपने पराक्रम के बल पर कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे. इस हफ्ते आप अपनी सेहत को लेकर कुछ परेशान हो सकते हैं. इस हफ्ते कुछ व्यर्थ का खर्च भी बना रह सकता है.

 

4/12

कर्क राशि: इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों का संतान के साथ मतभेद हो सकता है. कामकाज को लेकर भाग दौड़ लगी रहेगी. व्यापारी वर्ग के लिए यह हफ्ता थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला बना रह सकता है.

 

5/12

सिंह राशि: इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों को शुरुआत में कामकाज को लेकर कुछ परेशानी हो सकती है. धन संबंधी मामलों में इस हफ्ते आपको लाभ मिलने की संभावना रहेगी. आर्थिक लाभ के लिए किए जा रहे प्रयास इस हफ्ते सफल हो सकते हैं.

 

6/12

कन्या राशि: इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों के लिए कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक बना रह सकता है. कामकाज को लेकर भाग दौड़ बनी रहेगी. इस हफ्ते आपका पारिवारिक और दांपत्य जीवन सामान्या रहेगा.

 

7/12

तुला राशि: इस सप्ताह तुला राशि के जातकों को धन संबंधी मामलों में कुछ चिंता परेशान कर सकती है. पारिवारिक सदस्यों के साथ वाद-विवाद से बचें. कामकाज को लेकर इस हफ्ते स्थिति सामान्य बनी रह सकती है.

 

8/12

वृश्चिक राशि: इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों का मन किसी बात को लेकर भ्रमित रह सकता है. कामकाज को लेकर यह हफ्ता सामान्य बना रहेगा. अधिकारी वर्ग के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे. 

 

9/12

धनु राशि: यह सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए भाग दौड़ वाला बना रहेगा. इस हफ्ते आपका धन खर्च भी अधिक हो सकता है. हफ्ते के मध्य में आपको कार्यक्षेत्र से संबंधित कुछ अच्छे लाभ मिल सकते हैं. 

 

10/12

मकर राशि: इस सप्ताह मकर राशि के जातकों को धन संबंधी मामलों में किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. संतान के साथ आपके वैचारिक मतभेद संभव हैं. हफ्ते के मध्य में धन खर्च और यात्रा का योग बना रहेगा.

 

11/12

कुंभ राशि: इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग कम ही मिलेगा, लेकिन सीनियर्स का पूरा सहयोग मिलेगा. इस हफ्ते गुस्से में आकर वैवाहिक जीवन को लेकर कोई फैसला ना लें.

 

12/12

मीन राशि: इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को कामकाज को लेकर किसी प्रकार की चिंता परेशान कर सकती है. नौकरी वर्ग के जातकों के लिए यह हफ्ता शुभ फल देने वाला रहेगा. सेहत संबंधी मामलों को लेकर यह हफ्ता सकारात्मक फल दे सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.)