Rashifal: आज सिंह, मकर और धनु राशि वालों के जीवन में रह सकती है उथल-पुथल, जानें आज का राशिफल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1306218

Rashifal: आज सिंह, मकर और धनु राशि वालों के जीवन में रह सकती है उथल-पुथल, जानें आज का राशिफल

Aaj ka rashifal: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व है. हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें आज 17 अगस्त बुधवार को क्या है आपका राशिफल और कैसा रहने वाला है आपका दिन.

 

Rashifal: आज सिंह, मकर और धनु राशि वालों के जीवन में रह सकती है उथल-पुथल, जानें आज का राशिफल

Rashifal 17 August 2022: पंचाग के अनुसार आज 17 अगस्त 2022 को दिन बुधवार है. हालांकि आज भगवान गणेश जी की पूजा का विधान है. बुधवार के दिन गणेश जी की पूजा करने का विशेष महत्व है, लेकिन आज का दिन सिंह, धनु और मकर राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है. आज आपके जीवन में थोड़ी उथल-पुथल भी रह सकती है. 

सिंह राशि (Leo): सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. युवाओं को बेहतर करियर के लिए नए अवसर मिल सकते हैं. आज आपकी किसी नए शख्स से मुलाकात हो सकती है. अगर आप विदेश जाने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा समय है. आपको विदेश जाने का मौका मिल सकता है. वहीं, इस राशि के कुछ जातकों पर घर की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. आपको अपने गुस्से पर संयंम रखना होगा. आज कोई नई प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान न करें. आज के दिन कोई बड़ा सौदा करना नुकसानदायक साबित हो सकता है. आज आपकी हेल्थ भी थोड़ी बिगड़ी हुई रह सकती है.

धनु राशि (Sagittarius): इस राशि के जातकों का दिन भी आज कुछ खास नहीं रहेगा. घर में किसी से झगड़ा हो सकता है. प्रेम संबंधों में अस्थिरता आएगी. हेल्थ भी खराब रह सकती है. घर पर कोई नया मेहमान आ सकता है, जिससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल बनेगा. युवा दोस्तों के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. महिलाओं पर घर की कोई बड़ी जिम्मेदारी आ सकती है.

ये भी पढ़ें- LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 17 August 2022: शिमला में हिम लैंड के पास हुआ लैंडस्लाइड

मकर राशि (Capricorn): आज आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. किसी से कोई वाद-विवाद न करें. अन्यथा आप किसी कानूनी कार्रवाई में फंस सकते हैं. आपको दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा. पिता जी की सेहत को लेकर आप थोड़ा परेशान रह सकते हैं. किसी जरूरतमंद की मदद करें. नौकरीपेशा लोगों पर काम का बोझ रहेगा. अगर आप पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे हैं तो आज आपकी आपके पार्टनर से अनबन हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news