horoscope 30 may 2022: इन दो राशि के जातकों को आज रहना होगा सावधान, जानें क्यों?
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1201621

horoscope 30 may 2022: इन दो राशि के जातकों को आज रहना होगा सावधान, जानें क्यों?

इस राशि के जातक आज खुद को बेकार की टेंशन से दूर रखें और अपने काम पर ध्यान दें. किसी के साथ वाद-विवाद में न पड़ें. व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आपका काम थोड़ा कम चलेगा.

horoscope 30 may 2022: इन दो राशि के जातकों को आज रहना होगा सावधान, जानें क्यों?

सिंह (LEO) : मेष राशि वाले जातक आज शिव जी की उपासना करें. आज शिव जी की उपासना करना आपके लिए अच्छा रहेगा. अगर आप कोई नया काम शुरू करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ है. आज आप पूरा दिन एनर्जेटिक महसूस करेंगे. ऐसे में आपका मन काम में भी लगा रहेगा. आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं. कोई बड़ा निर्णय लेने से पहले बड़ों से राय ले लें. युवाओं को अपने करियर के लिए कुछ खास और क्रिएटिव करने की जरूरत है. आज आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी. 

ये भी पढ़ें- Petrol Diesel CNG Price: आज कितना हुआ बदलाव, बाहर जानें से पहले जान लें ताजा भाव

तुला (Libra) : तुला राशि के जातक आज थोड़ा परेशान रह सकते हैं. आज आपका किसी से झगड़ा हो सकता हैं. कोशिश करें जितना हो सके खुद को शांत रखें. अगर आप कुछ नया काम करने का प्लान कर रहे हैं तो आज का दिन शुभ नहीं है. हो सकता है आज आप थोड़ा मानसिक तनाव से घिरे रहें. अगर आपको कोई जिम्मेदारी मिलती है तो उसे बखूबी निभाएं. आज आपकी सेहत ठीक रहेगी. स्टूडेंट्स को अपनी पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. 

ये भी पढ़ें- 'गबरू दे चेहरे उत्ते नूर दसदा, एहदा उठेगा जवानी च जनाजा', Sidhu Moosewala ने पहले ही कर दिया था मौत का खुलासा!

मीन (Pisces) : इस राशि के जातक आज खुद को बेकार की टेंशन से दूर रखें और अपने काम पर ध्यान दें. किसी के साथ वाद-विवाद में न पड़ें. व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आपका काम थोड़ा कम चलेगा. आज आप किसी पुरानी बात को सोच कर परेशान हो सकते हैं. बेहतर होगा कि मन नकारात्मक सोच को दूर करके सकारात्मक विचार लाएं. जिन लोगों की सेहत काफी समय से खराब चल रही है आज उन्हें थोड़ा आराम मिल सकता है. 

WATCH LIVE TV

Trending news