T20 World Cup 2021 : भारत-पाकिस्तान मैच से ठीक पहले शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा हुईं 'गायब'
Advertisement

T20 World Cup 2021 : भारत-पाकिस्तान मैच से ठीक पहले शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा हुईं 'गायब'

टी-20 वर्ल्ड कप का आज आगाज हो गया. दुनिया में टी20 की बादशाहत कायम करने की लड़ाई की शुरुआत भारत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से करेगा. इस बार भी दोनों देशों के लोग इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सानिया मिर्जा (Photo : Instagram)

नई दिल्ली : टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आज आगाज हो गया. दुनिया में टी20 की बादशाहत कायम करने की लड़ाई की शुरुआत भारत (Team India) 24 अक्टूबर को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से करेगा.

हमेशा की तरह इस बार भी दोनों देशों के लोग इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच मैच में पाकिस्तान की ओर से खेल रहे शोएब मलिक की पत्नी और भारत की बेटी सानिया मिर्जा अचानक कहीं गायब हो गई हैं. 

चौंकिए मत, जरा ठहरिए. दरअसल सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज छोड़कर भारत-पकिस्तान के मैच वाले दिन गायब होने की जानकारी दी है. इस मुकाबले के दिन भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा सोशल मीडिया से दूर रहेंगी. 

ट्रॉलिंग से बचने का खोजा रास्ता 

बता दें भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया था. इसके बाद से जब-जब भारत पाकिस्तान का मैच होता है, सानिया को दोनों देश के दर्शक जमकर ट्रोल करते हैं.

WATCH LIVE TV

इस बार मैच से पहले ही सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा, 'भारत और पाकिस्तान मैच के दिन मैं जहरीले माहौल से बचने के लिए सोशल मीडिया से गायब हो रही हूं. बाय-बाय'. यह कहकर वह विजुअल इफेक्ट से गायब हो जाती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

 

बता दें कि इस बार शोएब मलिक टी-20 वर्ल्ड कप खेलने वाली पाकिस्तान टीम में शामिल नहीं थे, लेकिन सोहेब मकसूद की जगह उनकी वापसी हुई. सोहेब पीठ की चोट के कारण टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं.

 

Trending news