T20 World Cup: फाइनल टी20 स्क्वाड जारी, भारतीय टीम में 15 अक्टूबर तक हो सकता है बदलाव

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए सभी टीमों की फाइनल टी 20 स्क्वाड जारी कर दी हैं.

T20 World Cup: फाइनल टी20 स्क्वाड जारी, भारतीय टीम में 15 अक्टूबर तक हो सकता है बदलाव
T20 World Cup

नई दिल्ली: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए सभी टीमों की फाइनल टी 20 स्क्वाड जारी कर दी हैं. आईसीसी और टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की अधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, भारतीय टीम में कोई बदलाव दिखाई नहीं दे रहा है. 

भारतीय टीम के चयनकर्ताओं के पास टी 20 विश्व कप (T20 World Cup) टीम में कोई भी बदलाव करने के लिए अभी कुछ  दिन और हैं. आईसीसी ने सभी सुपर 12 टीमों को 15 अक्टूबर तक का वक्त दिया है. 10 अक्टूबर की समय सीमा केवल उन टीमों के लिए थी जो 17 अक्टूबर से क्वालीफाइंग दौर में खेलने के लिए तैयार हैं.

WATCH LIVE TV

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) के एक अधिकारी के मुताबिक, टीम अपने सपोर्ट पीरियड शुरू होने से सात दिन पहले अपनी टीमों में बदलाव कर सकती है. बीसीसीआई के एक अधिकारी के मुताबिक जब तक कोई चोटिल नहीं होता, तब तक टीम में किसी भी खिलाड़ी को बदला नहीं जाएगा. 

भारत की टीम अभी ये खिलाड़ी 

भारतीय टीम में विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी शामिल हैं. जबकि रिजर्व में श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर शामिल हैं. युजवेंद्र चहल और शिखर धवन अनुपस्थित हैं.