Minjar Mela 2024: इस तारीख से लगने जा रहा मिंजर मेला, ये कलाकार रहेंगे मुख्य आकर्षण
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2355511

Minjar Mela 2024: इस तारीख से लगने जा रहा मिंजर मेला, ये कलाकार रहेंगे मुख्य आकर्षण

Minjar Mela 2024: चंबा में 28 जुलाई से 4 अगस्त तक अंतर्राष्ट्रीय मिंजर मेला का आयोजन किया जा रहा है. इस मेले में तीन बॉलीवुड, तीन पंजाबी और दो हिमाचली नाइट्स होंगी, जिनमें अलग-अलग कलाकार शामिल होंगे. 

 

Minjar Mela 2024: इस तारीख से लगने जा रहा मिंजर मेला, ये कलाकार रहेंगे मुख्य आकर्षण

सोमी प्रकाश भुव्वेटा/चंबा: हिमाचल प्रदेश के चंबा में 28 जुलाई से 4 अगस्त तक आयोजित होने जा रहे अंतर्राष्ट्रीय मिंजर मेले की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. अंतर्राष्ट्रीय मिंजर मेले में तीन बॉलीवुड, तीन पंजाबी और दो हिमाचली नाइट्स आयोजित होंगी. इस मेले के उद्घाटन अवसर पर प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल और समापन अवसर पर मुख्यातिथि सुखविंदर सिंह सुक्खू उपस्थित रहेंगे.

मिंजर मेले की अलग-अलग नाइट्स पर ये कलाकार रहेंगे मौजूद 
मिंजर मेले की अंतिम सांस्कृतिक संध्या में जावेद अली मुख्य आकर्षण रहेंगे. इसके अलावा अन्य स्टार नाइट्स के कलाकारों में मास्टर सलीम, अफसाना खान, शिवज्योत और निकिता गांधी शामिल होंगे. प्रत्येक सांस्कृतिक संध्या में हिमाचल के प्रमुख कलाकारों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी आकर्षण का केंद्र रहेंगी.

ये भी पढे़ं- बागवानी मंत्री के तुगलकी फरमान के कारण बागवान, आढ़ती और लदानी परेशान!

22 प्रमुख हिमाचली कलाकार लोगों का करेंगे मनोरंजन
उपायुक्त मुकेश रेपसवाल ने कहा कि जिला चंबा सहित प्रदेश के अन्य जिलों से कुल 22 प्रमुख हिमाचली कलाकार मिंजर मेले की विभिन्न सांस्कृतिक संध्याओं में लोगों का मनोरंजन करेंगे, क्योंकि मिंजर मेला को अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त है इसलिए इस बार मेले में अंतर्राष्ट्रीय प्रस्तुतियां शामिल करने का प्रयास भी किया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि इस बार मेले की प्रथम सांस्कृतिक संध्या शहीदों के नाम रहेगी, जिसमें जिला के विभिन्न हिस्सों के शहीदों के परिजनों और वीर नारियों को विशेष रूप से आमंत्रित कर उन्हें सम्मानित किया जाएगा. मिंजर मेले की अंतिम सांस्कृतिक संध्या में जावेद अली मुख्य आकर्षण होंगे. इसके अलावा अन्य स्टार नाइट्स के कलाकारों में मास्टर सलीम, अफसाना खान, शिवज्योत और निकिता गांधी का नाम शामिल है.

WATCH LIVE TV

Trending news