Blinkit ने प्रमुख शहरों में कपड़े और जूते 10 मिनट में लौटाने की सुविधा की शुरू
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2474890

Blinkit ने प्रमुख शहरों में कपड़े और जूते 10 मिनट में लौटाने की सुविधा की शुरू

ब्लिंकिट ने चुनिंदा भारतीय शहरों में कपड़ों और जूतों के लिए 10 मिनट की वापसी और एक्सचेंज सेवा शुरू की है, ताकि साइज़ और फ़िट से जुड़ी चिंताओं को दूर किया जा सके. अधिक जानकारी के लिए नीचे लेख पढ़े.

 

Blinkit ने प्रमुख शहरों में कपड़े और जूते 10 मिनट में लौटाने की सुविधा की शुरू

Blinkit: क्विक कॉमर्स प्लेटफॉर्म ब्लिंकिट ने चुनिंदा भारतीय शहरों में कपड़ों और जूतों की श्रेणियों के लिए 10 मिनट में वापसी और एक्सचेंज सेवा शुरू करने की घोषणा की है. इस सुविधा का उद्देश्य ऑनलाइन खरीदारों की एक बड़ी समस्या को हल करना है: आकार और फिट संबंधी समस्याएं.

सीईओ ने क्या कहा ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर सेवा के शुभारंभ के बारे में पोस्ट किया.

ब्लिंकिट पर आसान रिटर्न की सुविधा शुरू की गई है! डिलीवर किए गए उत्पाद के आकार या फ़िट की समस्या होने पर ग्राहक रिटर्न/एक्सचेंज शुरू कर सकते हैं. यह कपड़ों और जूतों जैसी श्रेणियों के लिए आकार की चिंता की एक महत्वपूर्ण समस्या का समाधान करता है. सबसे अच्छी बात यह है कि अनुरोध करने के 10 मिनट के भीतर रिटर्न या एक्सचेंज हो जाएगा! हम पिछले कुछ हफ़्तों से दिल्ली एनसीआर में इसका परीक्षण कर रहे हैं और अब इसे मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद और पुणे के लिए सक्षम कर दिया है. जल्द ही और शहरों को भी जोड़ा जाएगा!," पोस्ट में लिखा है.

ब्लिंकिट पहले से ही दिल्ली एनसीआर में कुछ हफ़्तों से 10 मिनट की वापसी सेवा का परीक्षण कर रहा है, ताकि ग्राहकों की प्रतिक्रिया का पता लगाया जा सके. सकारात्मक परिणामों ने कंपनी को मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद और पुणे जैसे प्रमुख शहरों में इस सुविधा का विस्तार करने के लिए प्रेरित किया है. जल्द ही और शहरों को जोड़े जाने की उम्मीद है, जिससे यह सुविधाजनक सेवा व्यापक ग्राहक आधार तक पहुंच सकेगी.

10 मिनट की वापसी प्रक्रिया का सटीक विवरण अभी तक ब्लिंकिट द्वारा आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं किया गया है. हालांकि, इसमें ब्लिंकिट ऐप के माध्यम से अनुरोध शुरू करने की संभावना है, जिसमें एक समर्पित पिकअप सेवा है जो वादा किए गए समय सीमा के भीतर तेजी से पूरा होने को सुनिश्चित करती है.

Trending news