Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया येलो अलर्ट, बढ़ेगी ठंड!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2434143

Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया येलो अलर्ट, बढ़ेगी ठंड!

Delhi/NCR Weather News: दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. ऐसे में तापमान में भी गिरावट आएगी. वहीं, ठंड भी बढ़ सकती है. 

Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया येलो अलर्ट, बढ़ेगी ठंड!

Delhi/NCR Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में बीते कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. साथ ही पारे में भी गिरावट दर्ज की गई है. हालांकि, इसके बाद अभी दो से तीन दिनों से बारिश रुकी हुई है और जनजीवन सामान्य रूप से चल रहा है.

Curd face Pack: आप भी कुछ दिन में बनने वाली हैं दुल्हन? तो दही के फेस पैक को हर दिन करें इस्तेमाल

बारिश का येलो अलर्ट जारी
इस बीच मौसम विभाग ने एक बार फिर बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है.  बुधवार को अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है और तेज बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक, बुधवार को अधिकतम और न्यूनतम तापमान में भी गिरावट दर्ज की जाएगी. हालांकि, एनसीआर में बारिश के कारण लोगों को भीषण गर्मी से निजात तो मिल रही है, लेकिन जलभराव और अन्य कारणों से उनकी दिक्कतें बढ़ जाती हैं. 

तापमान में आएगी गिरावट!
बारिश के बाद सड़कों का हाल बुरा हो जाता है. लोगों को घंटो ट्रैफिक समस्या से जूझना पड़ता है. मौसम विभाग के अनुसार, 17 सितंबर को अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रहेगा. वहीं, 18 सितंबर को अधिकतम तापमान 32 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री के आसपास रहेगा. इसके बाद 19 सितंबर को अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री तक बना रहेगा.

गौरतलब है कि तेज बारिश के चलते एनसीआर में जगह-जगह जलभराव के कारण लोगों का बुरा हाल हो जाता है.  दिल्ली और नोएडा में लोग लंबे-लंबे जाम से जूझते दिखाई देते हैं. वहीं, तापमान में गिरावट आने से लोगों को ठंड का एहसास होने लगा है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि इस साल जल्द ही राजधानी में ठंडक दस्तक देगी. 

रिपोर्ट- आईएएनएस

Trending news