मेट्रो स्टेशन पर युवती ने की आत्महत्या करने की कोशिश, पुलिस ने वक्त पर पहुंचकर बचाई जान

फरीदाबाद सेक्टर-28 स्थित मेट्रो स्टेशन में एक बड़ा हादसा उस वक्त होने से बच गया, जब  प्रेमी से नाराज लड़की ने मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी.

मेट्रो स्टेशन पर युवती ने की आत्महत्या करने की कोशिश, पुलिस ने वक्त पर पहुंचकर बचाई जान

फरीदाबाद: फरीदाबाद सेक्टर-28 स्थित मेट्रो स्टेशन में एक बड़ा हादसा उस वक्त होने से बच गया, जब  प्रेमी से नाराज लड़की ने मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी. लेकिन, पुलिस ने सही वक्त पर पहुंचकर लड़की को मरने से बचा लिया. इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की मेट्रो स्टेशन की दीवार से कूदने की कोशिश कर रही है. उसी वक्त एक पुलिस कर्मी वहां पर पहुंचता है और उसे कूदने से रोक लेता है. जानकारी के मुताबिक एक निजी कंपनी में प्रेमी और प्रेमिका दोनों एक साथ काम करते हैं. पुलिस जांच के मुताबिक लड़की दिल्ली की बताई जा रही है.

ये भी पढ़े: CM फ्लाइंग-स्वास्थ्य विभाग की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध तौर से चल रहे नशा मुक्ति केंद्र पर छापा मारकर लोगों का किया भंडाफोड़

लड़की को किया पुलिस के हवाले

आपको बता दें कि लड़की को मेट्रो पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है. इसी के साथ पुलिस ने लड़की के घर वालों को सूचना दी और उन्हें थाने बुलाया. पुलिस ने बताया कि किसी बात को लेकर दोनों बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद से लड़की काफी तनाव में थी और इसी वजह से मेट्रो स्टेशन में पहुंच गई और अचानक स्टेशन के छज्जे पर चढ़ गई.

WATCH LIVE TV