Hema Malini पर की गई टिप्पणी को लेकर हरियाणा महिला आयोग ने रणदीप सिंह सुरजेवाला को भेजा नोटिस
Advertisement

Hema Malini पर की गई टिप्पणी को लेकर हरियाणा महिला आयोग ने रणदीप सिंह सुरजेवाला को भेजा नोटिस

Randeep Singh Surjewala: रणदीप सिंह सुरजेवाला का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है, जिसमें वह हेमा मालिनी पर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. यह टिप्पणी उन्होंने पूंडरी विधानसभा के एक गांव में 31 अपने संबोधन के दौरान की. इस मामले में रणदीप सिंह सुरजेवाला नोटिस जारी कर दिया गया है. 

Hema Malini पर की गई टिप्पणी को लेकर हरियाणा महिला आयोग ने रणदीप सिंह सुरजेवाला को भेजा नोटिस

Randeep Singh Surjewala: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है. एक अप्रैल को उन्होंने गांव फरल में मंच से अपने संबोधन में कहा कि हम MLA MP क्यों बनाते हैं ताकि वो हमारी आवाज उठा सकें. कोई हेमा मालिनी तो हैं नहीं कि चाटने के लिए बनाते हों, कोई फिल्म स्टार तो हैं नहीं. हम तो हेमा मालिनी जी का भी सम्मान करते हैं, क्योंकि उन्होंने धर्मेंद्र जी के यहां शादी की हुई है वह बहू हैं हमारी. ये कोई फिल्म स्टार तो हो सकती हैं. 

इस पर जब रणदीप सुरजेवाला के कैथल कार्यालय से संपर्क साधने की कोशिश की गई तो ऑफिस के लोगों ने कहा कि वीडियो को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है और जो वीडियो पेश किया गया है वह आधा वीडियो है. इसकी अगली क्लिप में वह कह रहे हैं कि हम हेमा मालिनी जी का भी सम्मान करते हैं, क्योंकि वह धर्मेंद्र जी के यहां ब्याही हैं और हमारी बहू हैं. यह लोग फिल्मों के स्टार हो सकते हैं, लेकिन हम लोगों को MP MLA इसलिए बनाया जाता है ताकि हम जनता की सेवा कर सकें. नायब सैनी को भी इसीलिए बनाया गया, मनोहर लाल जी को भी इसीलिए बनाया गया और दूसरे लोगों को भी इसीलिए बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल में चुनाव को लेकर कांग्रेस कमेटी की बैठक, 6 अप्रैल तक हो सकती नाम की घोषणा!

बता दें, इसी तरह रणदीप सिंह सुरजेवाला ने 9 मार्च को भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कैथल से इनके निवास 'किसान भवन' में सुशील गुप्ता के साथ एक कार्यकर्ता मीटिंग में कहा था कि 'हमारी कोई मानता नहीं फिर उसकी टिकट कट गई तो आपको नए विधायक या सांसद को बनाया तो वो भी कहता है कि हमारी कोई मानता नहीं. अगर कोई बात ही नहीं मानता तो क्या हम नई शक्ल देखकर चाटने के लिए बनाए हैं. शाहरुख खान या आलिया भट्ट आतीं हो तो फिर गुप्ता जी को भी बोल देंगे कि अबकी बार रहने दो. जब इनकी कोई मानता ही नहीं तो फिर हम इन्हें बनाते ही क्यों है. हम तो मनवाना जानते हैं किसी तरह ही मानवांए'.

ये भी पढ़ें- निर्दलीय विधायकों के इस्तीफे के पीछे भाजपा का दबाव और प्रलोभन- मंत्री जगत सिंह नेगी

वहीं, अंबाला में पहुंची राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा रेणु भाटिया ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला द्वारा हेमा मालिनी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर कड़ा एतराज जताया है. इस पर रणदीप सुरजेवाला को महिला आयोग द्वारा नोटिस भेजा गया है. उन्होंने कहा कि यह नोटिस कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान को भेजा गया है.  

(अमन कपूर/अंबाला)

WATCH LIVE TV

Trending news