कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का बड़ा बयान, कहा बलात्कारियों के दम पर चुनाव लड़ रही है BJP
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1425016

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का बड़ा बयान, कहा बलात्कारियों के दम पर चुनाव लड़ रही है BJP

Himachal election: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने आज हिमाचल प्रदेश में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी बलात्कारियों के दम पर चुनाव लड़ रही है.

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का बड़ा बयान, कहा बलात्कारियों के दम पर चुनाव लड़ रही है BJP

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Himachal assembly election 2022) में मतदान से पहले एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. हिमाचल में 12 नवंबर को 68 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. ऐसे में आज कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष मंकरते हुए महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए. 

उन्होंने कहा कि बीते दिनों मनाली में 2 साल की बच्ची से हुए बलात्कार पर बीजेपी कोई एक्शन नहीं ले रही है. इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई है, और तो और पीड़ित मासूम को इलाज के लिए भी उसी के घर वालों को पीजीआई लेकर जाना पड़ा. उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. आए दिन महिलाओं से दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. गुजरात में 11 बलात्कारियों को जेल से रिहा भी किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Una Vidhansabha: इस सीट पर कांग्रेस और बीजेपी की टक्कर के बीच आप बना पाएगी अपनी जगह?

बलात्कारियों के दम पर चुनाव लड़ेगी बीजेपी-सुप्रिया
सुप्रिया ने बाबा राम रहीम की पैरोल पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बीजेपी अब बलात्कारियों के दम पर चुनाव लड़ रही है. बता दें, भाजपा के मंत्री विक्रम सिंह बीते दिनों बाबा राम रहीम से आशीर्वाद लेते नजर आए थे, जिस पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता बलात्कारियों और हत्यारों से वोट के लिए आशीर्वाद ले रहे हैं. ऐसी राजनीति नहीं होनी चाहिए. 

BJP के बाप का नहीं है मंदिर- सुप्रिया श्रीनेत
हिमाचल प्रदेश में गुड़िया हेल्पलाइन बनाई गई, जिस पर 8 हजार 500 से ज्यादा शिकायतें की गई हैं, लेकिन इन पर अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है.
कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह द्वारा 'कथित गुड़िया कांड' को दिए गए बयान छोटी घटना बताए जाने को लेकर कहा कि ये घटना छोटी नहीं हो सकती
है. बीजेपी द्वारा लगाए जा रहे प्रियंका गांधी के मंदिर जाने पर उठाए जा रहे सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सत्ता में रहकर रिपोर्ट कार्ड दिखाने का वक्त है. मंदिर बीजेपी के बाप जागीर नहीं है. मंदिर में कोई भी जा सकता है. मंदिरों पर कोई भी राजनीति न करें. 

WATCH LIVE TV

Trending news