Himachal pradesh: कांग्रेस के राज्य सचिव अमित भरमौरी ने डॉ. जनक राज को क्यों बताया कन्फ्यूज्ड विधायक?
Advertisement

Himachal pradesh: कांग्रेस के राज्य सचिव अमित भरमौरी ने डॉ. जनक राज को क्यों बताया कन्फ्यूज्ड विधायक?

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश की भरमौर विधानसभा से विधायक डॉ. जनक ने सरकार से मांग की है कि वह राजनीति में रहते हुए अस्पताल में मरीजों का बिना फीस लिए इलाज करना चाहते हैं, जिस पर कांग्रेस के राज्य सचिव अमित भरमौरी ने उन पर तंज कस दिया. 

Himachal pradesh: कांग्रेस के राज्य सचिव अमित भरमौरी ने डॉ. जनक राज को क्यों बताया कन्फ्यूज्ड विधायक?

सोमी प्रकाश भुव्वेटा/चंबा: पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी को बार-बार अपना निशाना बनाने पर कांग्रेस के राज्य सचिव अमित भरमौरी ने भरमौर के विधायक डॉ. जनक को आड़े हाथों लिया और उन्होंने इस तरह के हथकंडे अपनाने से बाज आने को कहा है. उन्होंने कहा कि डॉ. जनक एक ऐसे कन्फ्यूज्ड एमएलए हैं, जिन्हें यह मालूम ही नहीं है कि उन्हें करना क्या है? 

बिना सिर पैर की बात करते हैं डॉ. जनक राज- अमित भरमौरी
उन्होंने कहा कि पहले तो वह पेशेवर डॉक्टरी छोड़कर राजनीति में आए और अब जब जनता ने उन्हें अपने विधायक के रूप में चुना है तो वह डॉक्टरी करने के लिए सरकार के पास आवेदन कर रहे हैं. जनता भी उनकी इन बातों से असमंजस में है कि विधायक डॉ. जनक करना क्या चाहते हैं. उन्होंने कहा कि जब से सरकार ने जनजातीय क्षेत्र में पुल का उद्घाटन किया है तब से वह लगातार पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी को लेकर कुछ भी बयानबाजी कर रहे हैं, जिनका सिर पैर ही नहीं है. डॉ. जनक को अभी तक इस बात का एहसास नहीं है कि वह विपक्ष के विधायक हैं.

ये भी पढ़ें- बिना पैसे लिए मरीजों का इलाज करने के लिए इस बीजेपी विधायक ने सीएम सुक्खू से मांगी इजाजत

पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने से रोका 
अमित भरमौरी ने कहा कि हाल ही में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने एक पुल का उद्घाटन किया है. इस दौरान पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी भी मौके पर मौजूद थे, लेकिन इस उद्घाटन समारोह में ठाकुर सिंह भरमौरी का शामिल होना डॉ. जनक को रास नहीं आया. उन्होंने डॉ. जनक को पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने से बाज आने को भी कहा है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: दर्शनों के लिए 24 घंटे खुले रहेंगे प्रसिद्ध शक्तिपीठ 'महामाया माता बाला सुंदरी मंदिर' के कपाट

अमित भरमौरी ने कहा कि ठाकुर सिंह भरमौरी के परिवार पर बेनामी संपत्ति बनाने के आरोप लग रहे हैं, लेकिन वह संपत्ति 5 साल में नहीं बल्कि 50 साल से बनी हुई है. यह संपत्ति 5 बार एमएलए रहे ठाकुर सिंह भरमौरी, उनकी सेवानिवृत्त क्लास वन ऑफिसर पत्नी और उनके बिजनेस मैन बेटे ने अपनी मेहनत से बनवाई है, लेकिन जनता असमंजस में है कि डॉ. साहब के पास ऐसी कौन सी जादू की छड़ी आ गई है, जिससे उन्होंने धर्मशाला में बहुत सी प्रॉपर्टी बनाने के साथ-साथ बहुत कम समय में अपना अस्पताल भी बना लिया है. 

डॉ. जनक को दी नसीहत
उन्होंने डॉ. जनक को नसीहत देते हुए कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं वह दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकते. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार की ओर से पेश किए गए बजट की तारीफ करते हुए कहा कि इस बार के बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news