Himachal: अनुराग सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा अपने कर्मों की सजा भुगत रहे राहुल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1732831

Himachal: अनुराग सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा अपने कर्मों की सजा भुगत रहे राहुल

Himachal Pradesh News: अनुराग सिंह ठाकुर ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को उनके कर्मों की सजा मिली है. 

 

Himachal: अनुराग सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा अपने कर्मों की सजा भुगत रहे राहुल

अरविंदर सिंह/बिलासपुर: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपने कर्मों की सजा मिली है. भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें सांसद पद से नहीं हटाया है. वे अब लोगों को गुमराह करने के लिए इस तरह का रोना रो रहे हैं. 

अनुराग ने कहा कि राहुल गांधी ने ओबीसी समाज का अपमान किया था, जिसके चलते कोर्ट ने उन्हें सजा दी है. इससे भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का यह कहना कि सांसद का पद जाने के बाद वे खुद को आजाद महसूस कर रहे हैं, लेकिन यह अमेठी की जनता का अपमान है. उन्हें सांसद बनने में अगर घुटन महसूस हो रही थी तो फिर जनता को इसके बारे में सोचना होगा.

ये भी पढ़ें- Hemkund Sahib Gurudwara पहुंच रहे श्रद्धालुओं के लिए किए गए खास इंतजाम

2024 में एक बार फिर पीएम बनेंगे मोदी- अनुराग सिंह ठाकुर
अनुराग ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर जो महागठबंधन तैयार हो रहा है, वह बिहार के पुल की तरह फिर से धराशाई हो जाएगा. इससे पहले भी कई बार महागठबंधन बने हैं और उनका क्या हश्र हुआ है यह इस देश की जनता बखूबी जानती है. ताश के पत्तों की तरह महागठबंधन धराशाई हो जाएगा. अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि 2024 में एक बार फिर नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, क्योंकि देश की जनता को विकास सुरक्षा पर एक मजबूत लोकतंत्र चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी उपलब्धियों और कामों को लेकर लोकसभा चुनाव में उतरेगी.

रेलवे लाइन के लिए किया जाएगा काम
अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि बिलासपुर के लिए रेलवे लाइन के लिए 48 किलोमीटर की भूमि अधिग्रहण का काम पूरा हो चुका है. इस बार के बजट में एक हजार करोड रुपये आवंटित किए गए हैं, जिसे लेकर अवार्ड दिए गए हैं. इसके साथ ही कहा कि इससे बड़ी दिक्कत यह आ रही है कि हिमाचल सरकार का जो हिस्सा इसके लिए बनता है वह उसे नहीं दे रही है.

ये भी पढ़ें- HNI: भारत में अमीरों की संख्या में हुआ इजाफा, 308 लोग अल्ट्रा-रिच की कैटेगिरी में शामिल

भाजपा के 9 वर्ष कांग्रेस के 90 वर्ष पर भारी- अनुराग सिंह ठाकुर
इस दौरान अनुराग सिंह ठाकुर ने मोदी सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल में दर्ज की गई उपलब्धियों को लेकर भी मीडिया को एक पीपीटी रिपोर्ट दिखाई और बताया कि 9 साल का यह कार्यकाल कांग्रेस के 70 साल के कार्यकाल पर भारी पड़ा है प्रदेश में पिछले 9 वर्षों में अभूतपूर्व विकास हुआ है.

WATCH LIVE TV

Trending news