ऊना ड्रग पार्क की DPR को लेकर उद्योग निगम के उपाध्यक्ष रामकुमार ने विपक्ष पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1387457

ऊना ड्रग पार्क की DPR को लेकर उद्योग निगम के उपाध्यक्ष रामकुमार ने विपक्ष पर साधा निशाना

Drug Park Una: उद्योग निगम के उपाध्यक्ष रामकुमार ने ऊना ड्रग पार्क की DPR को लेकर केंद्र सरकार का आभार जताया है. इसके साथ ही उन्होंने कम समय में ही पार्क की डीपीआर की स्वीकृति के बाद नेता विपक्ष पर निशाना साधा है. 

 

ऊना ड्रग पार्क की DPR को लेकर उद्योग निगम के उपाध्यक्ष रामकुमार ने विपक्ष पर साधा निशाना

राकेश मल्ही/ऊना: पूरे देश में 3 राज्यों को ड्रग पार्क की सौगत मिली है, जिनमें से एक ड्रग पार्क हिमाचल प्रदेश को भी मिला है. ऐसे में जहां विपक्ष विधानसभा चुनाव से पहले इतने कम समय में ही इसकी डीपीआर बनाए जाने और उसके स्वीकृत होने पर सवाल उठा रहा था, वहीं उद्योग विभाग के माध्यम से प्रदेश सरकार इस डीपीआर को बनाने और स्वीकृत कराने के लिए जी जान से जुटी हुई थी. प्रदेश सरकार को अपने इस प्रयास में आखिरकार सफलता भी मिली. 

उद्योग निगम के उपाध्यक्ष रामकुमार ने केंद्र सरकार का जताया आभार 
गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने ऊना जिले की हरोली विधानसभा को मिले ड्रग पार्क की डीपीआर को स्वीकृत कर लिया है. भारत सरकार द्वारा मिली स्वीकृति की जानकारी देते हुए उद्योग निगम के उपाध्यक्ष रामकुमार ने इसे हरोली के साथ-साथ ऊना जिले और पूरे प्रदेश के लिए बड़ी उपलब्धि बताया है. उन्होंने इतने कम समय में डीपीआर तैयार करने और स्वीकृत कराने के लिए किए गए प्रयासों के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर और केंद्र की मोदी सरकार का आभार व्यक्त किया और उन्हें इसका पूरा श्रेय दिया. रामकुमार ने इसकी डीपीआर तैयार करने में किए गए अथक प्रयासों के लिए उद्योग निगम के अधिकारियों की भी खूब प्रशंसा की.

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में तेज हुईं चुनावी सरगर्मियां, पीएम मोदी एक बार फिर करेंगे प्रदेश का दौरा

रामकुमार ने विपक्ष पर साधा निशाना
रामकुमार ने इस डीपीआर की स्वीकृति के बाद नेता विपक्ष को निशाने पर लेते हुए उन पर जमकर शाब्दिक प्रहार किए. उन्होंने विपक्ष द्वारा चुनाव से पहले इतने कम समय में डीपीआर तैयार किए जाने और स्वीकृत कराने पर सवाल उठाए जाने की ओर इशारा करते हुए कहा कि डीपीआर की स्वीकृति विपक्ष के मुंह पर तमाचा है. उद्योग निगम के उपाध्यक्ष ने इसके आधार पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की कार्यशैली में अंतर बताया. उन्होंने बीजेपी के कार्यकाल में शिद्दत से काम किए जाने की बात कहते हुए नेता विपक्ष और कांग्रेस द्वारा नकारात्मक भूमिका निभाए जाने का आरोप लगाया. यही नहीं राम कुमार ने नेता विपक्ष को मुख्यमंत्री की कृपा से पात्र नहीं होने के बावजूद नेता विपक्ष का दर्जा दिए जाने की बात कही. 

ये भी पढ़ें- Bilaspur: लुहनू खेल परिसर का जल्द बदला जाएगा नाम, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने की घोषणा

वहीं नेता विपक्ष ने उना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पिछले दिनों बल्क ड्रग पार्क की डीपीआर तैयार करने को लेकर भी सवाल खड़े किए थे उन्होंने कहा था कि कोड ऑफ कंडक्ट लगने में कुछ ही समय रह गया है और ऐसे में डीपीआर तैयार कर पाना कोई संभव ही नहीं है.

WATCH LIVE TV

Trending news