चुनावी रैली में संबोधन के दौरान रो पड़े अनुराग ठाकुर, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1419839

चुनावी रैली में संबोधन के दौरान रो पड़े अनुराग ठाकुर, वीडियो हो रहा वायरल

Himachal chunav: हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को 68 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है, जिसके लिए तैयारियों और रैलियों पर खूब जोर दिया जा रहा है, लेकिन इस बार हिमाचल में चुनाव प्रचार और रैलियों के दौरान कई नेता रोते नजर आ रहे हैं. इस लिस्ट में सूचना एंव प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर का नाम भी शामिल है.  

चुनावी रैली में संबोधन के दौरान रो पड़े अनुराग ठाकुर, वीडियो हो रहा वायरल

अंकुश ढ़ोभाल/शिमला: चुनाव के दौरान आपने पार्टी समर्थकों और नेताओं को ढोल-नगाड़ों की थाप पर झूमते हुए तो खूब देखा होगा, लेकिन हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 (Himachal assembly election 2022) में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिल रहा है. प्रदेश में जहां एक ओर चुनावी माहौल गरमाया हुआ है, वहीं दूसरी ओर नेताओं के आंसू छलकते नजर आ रहे हैं. सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन हिमाचल में एक रैली के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ. 

संबोधन के दौरान रो पड़े अनुराग ठाकुर
गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को 68 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है और 8 दिसंबर को परिणाम घोषित किया जाना है. ऐसे में प्रदेश में प्रचार-प्रसार पर जोर दिया जा रहा है. बीते दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में कांग्रेस की 'परिवर्तन प्रतिज्ञा' रैली में शामिल हुईं जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए हिमाचल में कांग्रेस सरकार बनने का दावा किया, वहीं कुछ नेता चुनावी जनसभा में आंसू बहाते नजर आ रहे हैं. इन आंसुओं की शुरुआत हुई हिमाचल सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से, जहां केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन के बाद हो रही रैली में संबोधन के दौरान रो पड़े.

ये भी पढ़ें- कुल्लू विधानसभा सीट पर अब तक रहा कांग्रेस BJP का कब्जा, क्या AAP दिखा पाएगी अपना दमखम

अनुराग ठाकुर ही नहीं इन नेताओं के भी छलके आंसू
इसी तरह कुल्लू विधानसभा क्षेत्र से टिकट कटने के बाद महेश्वर सिंह भी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के बगल में बैठकर रोते हुए नजर आए. इसके अलावा चुराह विधानसभा क्षेत्र से अक्सर चर्चाओं में रहने वाले धाकड़ नेता डॉ. हंसराज भी अपने आंसुओं को रोक न सके. रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी शशि बाला भी उनपर होते रहे हमलों से आहत होकर प्रचार के दौरान भाषण देते वक्त भावनाओं में बह गए और अपने वो भी अपने आंसुओं को नहीं रोक पाए. 

ये भी पढ़ें- Churah Vidhansabha: 9 साल से खिल रहा कमल, क्या अब चल पाएगी झाड़ू या फिर होगा मिशन रिपीट?

लोग दे रहे अलग-अलग प्रतिक्रिया
इतना ही नहीं इन सभी नेताओं के रोते हुए के वीडियो भी वायरल हो गए. अब लोग इन वीडियोज को देख अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. राजनेता हों या कोई और शख्सियत. अपने लोगों के बीच जाकर भावनाओं में बह जाना मानवीय स्वभाव है, लेकिन आम जनता को राजनेताओं के इन आंसुओं पर कितना विश्वास होगा यह देखना दिलचस्प होगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news