KGF Chapter 2 ने हर जगह मचाई तबाही, Box office पर कमाई का तूफान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1157897

KGF Chapter 2 ने हर जगह मचाई तबाही, Box office पर कमाई का तूफान

KGF Chapter 2 box office day 5 collection: यश अभिनीत कन्नड़ फिल्म अब संजू और सुल्तान को पछाड़कर अब तक की नौवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है.

 

photo

चंडीगढ़- KGF: चैप्टर 2 की बाजीगरी ने धीमा होने से इंकार कर दिया, रुकने की तो बात ही नहीं. यश-स्टारर ने भारत के साथ-साथ विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है, जिससे दुनिया भर में इसकी कुल कमाई ₹625 करोड़ हो गई है.

इसका मतलब यह है कि फिल्म पहले ही शीर्ष -10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की सूची में प्रवेश कर चुकी है. एसएस राजामौली की आरआरआर के बाद, यह सूची को तोड़ने वाली इस साल की दूसरी फिल्म है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन ने मंगलवार दोपहर केजीएफ 2 की कमाई का ब्रेकडाउन ट्वीट किया. ₹625 करोड़ की कमाई का मतलब है कि KGF 2 ने पद्मावत, संजू और सुल्तान जैसे खिताबों को पीछे छोड़ दिया है. 

रुझानों के अनुसार, सप्ताह के अंत तक, फिल्म बाहुबली- द बिगिनिंग (₹650 करोड़) और 2.0 (₹656 करोड़) की कमाई के साथ निश्चित रूप से अपनी पहुंच के भीतर कुछ और स्थानों पर जाने के लिए खड़ी है. 

फिल्म की हिंदी-डब संस्करण भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रहा है. रिलीज के पांच दिनों के भीतर, KGF 2 के हिंदी संस्करण ने कमाई में ₹200 करोड़ को पार कर लिया है, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, इसने सोमवार को ₹25 करोड़ कमाए, जिससे इसकी कुल पांच दिन की कमाई ₹219 करोड़ हो गई.

Trending news