खन्ना सिविल अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर एक व्यक्ति ने की आत्महत्या
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2243424

खन्ना सिविल अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर एक व्यक्ति ने की आत्महत्या

Punjab News: खन्ना सिविल अस्पताल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बीती रात एक युवक ने दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि युवक को लगातार मारने की धमकियां दी रही थीं, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया. 

 

खन्ना सिविल अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर एक व्यक्ति ने की आत्महत्या

धर्मेंद्र सिंह खन्ना: पंजाब के खन्ना सिविल अस्पताल में शुक्रवार देर रात एक व्यक्ति ने दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. मरने वाले की पहचान कुलविंदर सिंह सोनी (35) निवासी रसूलड़ा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि कुलविंदर के साथ बीती 2 मई को मारपीट हुई थी, जिसके बाद हमलावर उसे लगातार जान से मारने की धमकियां दे रहे थे. जब पुलिस से कोई इंसाफ नहीं मिला तो वह दूसरी मंजिल से कूद गया.

कुलविंदर सिंह सिविल अस्पताल में भर्ती था. उसकी एमएलआर काटी हुई थी. सदर थाना के एएसआई शमशेर सिंह ने बयान दर्ज किए थे, लेकिन आगे कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. वहीं, कुलविंदर सिंह पर हमला करने वाले उसे जान से मारने की धमकियां दे रहे थे. इसी डर में उसने सिविल अस्पताल के मेल वार्ड में बाथरूम में जाकर कुंडी लगाई और खिड़की से कूद गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में HPCA द्वारा हर मैच से पहले की जाती है भगवान इन्द्रू नाग की पूजा

वहीं घटना के बाद कुलविंदर सिंह के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस आरोपियों से मिली हुई है. 2 मई को कुलविंदर गांव में दुकान पर गया था तो वहां गांव के ही कुछ लोगों ने उसे बेवजह गालियां दीं. कुलविंदर ने उसे रोका तो उस पर हमला कर दिया. इस दौरान कुलविंदर ने अपने बचाव में हाथ आगे कर लिया और उसका हाथ बुरी तरह कट गया, जिसके बाद कुलविंदर को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहीं, दूसरा पक्ष भी उसी अस्पताल में भर्ती हो गया और लगातार कुलविंदर को मारने की धमकियां देता रहा. इलाज के दौरान कुलविंदर के हाथ पर कई टांके भी लगे थे. कुलविंदर लगातार पुलिस से इंसाफ की मांग कर रहा था, लेकिन पुलिस से उसे कोई इंसाफ नहीं मिला. मृतक की बहन और जीजा ने बताया कि दो दिन से सिविल अस्पताल में कुलविंदर सिंह के वार्ड में कुछ नशेड़ी घूम रहे थे. इसी बीच आरोपी भी कुलविंदर को गाड़ी चढ़ाकर मारने की धमकियां दे रहे थे, जिसके बाद डर के मारे कुलविंदर ने यह कदम उठाया. उन्होंने कहा कि उन्हें इंसाफ चाहिए. आरोपियों खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- मृत्यु के बाद भी आत्मा में होती हैं ये भावना, जानें क्या होता है मौत के बाद

वहीं सिटी थाना 2 के एसएचओ गुरमीत सिंह ने कहा कि कुलविंदर सिंह से मारपीट को लेकर सदर थाना में केस दर्ज किया हुआ है, लेकिन कुलविंदर अभी अस्पताल में ही भर्ती था, जिसने बाथरूम की खिड़की से पाइपों से नीचे छलांग लगा दी. परिवार वालों के बयान दर्ज करके बनती कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news