LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 22 July 2022: बारिश ने उड़ाई रातों की नींद! हिमाचल में फिर पैर पसार रहा कोरोना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1268436

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 22 July 2022: बारिश ने उड़ाई रातों की नींद! हिमाचल में फिर पैर पसार रहा कोरोना

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 22 July 2022: पंजाब हिमाचल से जुड़ी हर खबर का ताजा अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें पंजाब हिमाचल के साथ.  यहां आपको हर बड़ी और छोटी खबर की जानकारी मिलेगी. 

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 22 July 2022: बारिश ने उड़ाई रातों की नींद! हिमाचल में फिर पैर पसार रहा कोरोना
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 22 July 2022: पंजाब हिमाचल की हर बड़ी खबर का ताजा अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको हर राजनीतिक और सामाजिक खबर का पल-पल का अपडेट मिलेगा. 

22 July 2022
20:42 PM

सिमरनजीत सिंह मान की तरफ से संसद भवन थाने में की गई शिकायत
संगरूर के सांसद सिमरनजीत सिंह मान की तरफ से संसद भवन थाने में शनिवार को शिकायत की गई है.  बताया गया है कि दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की जनरल सेक्रेटरी ने झूठी बयान बाजी की है इसलिए उसने खिलाफ धारा 182 के तहत मामला दर्ज किया जाए. बता दें,  टीना कपूर शर्मा ने सिमरनजीत मान के खिलाफ संसद मार्ग थाना में शिकायत की थी कि सिमरनजीत सिंह मान द्वारा भगत सिंह को आतंकवादी कहा गया था. 

19:20 PM

फरीदकोट की बेटी ने बढ़ाया देश का नाम
पंजाब के फरीदकोट की लड़की नवरोज कौर ने CBSE परीक्षा परिणाम में कक्षा 12 के नतीजों में नॉन मेडिकल में 99.4 अंक हासिल कर देश में दूसरा स्थान हासिल किया है, जिसके बाद घर में खुशी का माहौल. 

18:14 PM

सरकार ओर कर्मचारियों के बीच जो संवादहीनता है उसे पूरी तरह से खत्म किया जाएगा-घनश्याम शर्मा
कर्मचारी एवं पेंशनर्स कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष घनश्याम शर्मा ने धर्मशाल में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना महामारी से देश-प्रदेश को किसी ने उभारा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने. उन्होंने कहा कि कोविड की वजह से देश विदेश की आर्थिक व्यवस्था दामाडोल हुई है.  इसका असर कर्मचारियों, पेंशनर्स, और मजदूर वर्ग पर भी पड़ा है, लेकिन प्रदेश की सरकार ने इन्हें फिर भी लाभान्वित किया है. 

17:43 PM

पठानकोट डलहौजी रोड पर हुआ हादसा, 1 की मौत 
पठानकोठ के डलहौजी रोज पर तेज रफ्तार कार ने दो अलग-अलग मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को टक्कर मारी है. जिसमे एक की मौत हो गई है और दो लोग जख्मी हो गए हैं.  घटना के बाद कार सवार मौके से गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. हालांकि, सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. 

16:51 PM

भाजपा कार्यकर्ताओं ने द्रोपति मुर्मू के राष्ट्रपति बनने पर कचहरी अड्डा में मनाया जश्न
देश के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारत के राष्ट्रपति के रूप में द्रोपति मुर्मू को चुने जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं व धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया ने आज कचहरी अड्डा चौक पर हलवा व मिठाईयां बांटकर जश्न मनाया. इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा हर आने-जाने वाले लोगों को हलवा भी वितरित किया गया. इस मौके पर धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया ने कहा कि आज देश के सभी नागरिकों के लिए उत्साह व हर्ष का दिन है.  

16:48 PM

हिमाचल में बीजेपी को झटका
हिमाचल प्रदेश में भाजपा को एक बड़ा झटका लगा है. भाजपा के पूर्व विधायक राकेश वर्मा की पत्नी इंदु वर्मा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. दिल्ली में हिमाचल प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला की अध्यक्षता में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली. 

 

14:22 PM

दलाई लामा ने द्रौपदी मुर्मू को शुभकामनाएं दी
तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति चुने जाने पर पत्र लिखकर शुभकामनाएं दी. दलाई लामा ने पत्र में लिखा है कि आप इस महत्वपूर्ण पद को ऐसे समय में ग्रहण कर रहे हैं ,जब अंतरराष्ट्रीय समुदाय भारत के महत्व के बारे में अधिक जागरूक हो रहा , जिसमें विश्व की शांति और विकास में योगदान करने के लिए बहुत कुछ है.

12:57 PM

कोरोना मामलों में हुआ इजाफा 
हिमाचल में लगातार कोरोना मामलों में इजाफा हो रहा हैं.वीरवार को प्रदेश में 597 नए मामले सामने आए. सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटव केस प्रदेश के सबसे बड़े जिले कांगड़ा में 130 सामने आए. वहीं, दूसरे नंबर पर मंडी में 107 केस दर्ज किए गए. तीसरे नंबर पर राजधानी शिमला में 95 केस रजिस्टर्ड हुए हैं. बता दें कि हिमाचल में कोरोना के इस दौर में 8 लोगों की जान जा चुकी है.

12:08 PM

द्रौपदी मुर्मू की जीत पर कार्यकर्ताओं ने डाली नाटी
द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति चुनाव जीत लिया है. उन्होंने यशवंत सिन्हा को हराया है. मुर्मू देश की पहली महिला आदिवासी राष्ट्रपति बन गई हैं. राष्ट्रपति चुनावों में द्रौपदी मुर्मू की जीत के जश्न में भाजपा के कार्यकर्ताओ ने रिज मैदान पर पहाड़ी नाटी डाली.

 

11:22 AM

राज्यपाल ने की रिपोर्ट तलब
पंजाब में पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति राशि का भुगतान नहीं होने पर राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने रिपोर्ट तलब की है. 2000 करोड़ की वजीफा राशि का भुगतान न करने के कारण दो लाख अनुसूचित जाति के छात्र कॉलेज से बाहर हो गए हैं. राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने कहा था कि पंजाब सरकार ने छात्रवृत्ति योजना के तहत कॉलेजों को लगभग 2,000 करोड़ रुपये का बकाया भुगतान नहीं किया है.

11:20 AM

बापू का अगला नंबर!
सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी मिली है.यह धमकी एक पोस्ट के जरिए दी गई है. धमकी में लिखा है- बापू का अगला नंबर। सिद्धू मूसेवाला के पिता के अनुसार, गायक के कुछ दोस्तों ने उन्हें बताया कि इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान से एक पोस्ट मिली है। इस पोस्ट में ये धमकी दी गई है.

 

11:13 AM

हरिद्वार से शिमला आ रही बस में पकड़ी अफीम
हिमाचल प्रदेश में नशे का अवैध कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन पुलिस नशे की खेप के साथ लोगों को गिरफ्तार कर रही है. ताजा मामले में भी शिमला पुलिस ने शोघी में हरिद्वार से शिमला आ रही उत्तराखंड की बस में सवार एक व्यक्ति से करीब 3 किलो अफीम बरामद की है.

 

11:12 AM

अभी और सताएगा मौसम
देश के कई राज्यों में पड़ रही भीषण गर्मी से अब लोगों को राहत मिल गई है. पहाड़ी राज्य हिमाचल की (बात की जाए तो प्रदेश में अभी बरिश का दौर जारी रहेगा. मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार पूरे प्रदेश में 25 जुलाई तक मौसम खराब रहने के आसार हैं.

 

11:10 AM

आम आदमी पार्टी का भाजपा-कांग्रेस पर निशाना
पंजाब पुलिस के मूसेवाला के हत्यारों के खिलाफ की गई कार्रवाई पर आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधा है.आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि पंजाब की चौपट कानून व्यवस्था कुछ महीनों में पटरी पर आ गई. गौरव शर्मा ने कहा कि मूसेवाला के हत्यारों के खिलाफ की गई कार्रवाई से मूसेवाला को चाहने वालों का भी सरकार पर विश्वास बढ़ा है.

11:09 AM

महाकाल के दरबार में जयराम ठाकुर की हाजिरी
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सपरिवार महाकाल के दरबाद पहुंचे. सभी ने नंदीहाल में बैठकर बाबा महाकाल की भस्म आरती देखी और बाबा पर जल अर्पित किया. सीएम जयराम ने हिमाचल और देश के लोगों की परेशानी हरने के लिए बाबा महाकाल से प्रार्थना की.

 

11:07 AM

रामपुर में कांग्रेस का कल हल्ला बोल
सेब पैकिंग सामग्री महंगी होने के चलते सेब बाहुल्य क्षेत्रों में कांग्रेस का सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन जारी रहेगा. 23 जुलाई यानि शनिवार को रामपुर में प्रदर्शन किया जाएगा. इसके पहले ठियोग और रोहड़ू में प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ विरोध जताया गया.

10:12 AM

जगरूप का हुआ अंतिम संस्कार
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी जगरूप का देर रात 2 बजे उसके गांव जोड़ा में अंतिम संस्कार कर दिया गया.

07:32 AM

हिमाचल सीएम जयराम ठाकुर ने कही यह बात
द्रौपदी मुर्मू देश की पहली महिला आदिवासी राष्ट्रपति चुनी गईं. उनके राष्ट्रपति चुने जाने पर जहां कई बड़े नेताओं ने उन्हें बधाई दी वहीं, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी उन्हें बधाई देते हुए कहा कि 'जनसेवा के लिए समर्पित रहने वाली द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनने पर देवभूमि हिमाचल की समस्त जनता की ओर से बधाई और शुभकामनाएं. मुख्यमंत्री जी ने कहा कि नवनिर्वाचित माननीय राष्ट्रपति के अनुभव और दूरदर्शी सोच से भारत नए कीर्तिमान स्थापित करेगा.

Trending news