LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 3 August 2022: पंजाब की जनता को पीजीआई में नहीं मिलेगा मुफ्त इलाज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1286067

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 3 August 2022: पंजाब की जनता को पीजीआई में नहीं मिलेगा मुफ्त इलाज

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां मिलेगा आपको हर खबर का ताजा अपडेट. 

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 3 August 2022: पंजाब की जनता को पीजीआई में नहीं मिलेगा मुफ्त इलाज
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 3 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां मिलेगा आपको हर खबर का ताजा अपडेट. 

03 August 2022
14:38 PM

सात लोगों की मौत के बाद जागा ऊना प्रशासन
बंगाणा उपमंडल के तहत अंदरौली में सात लोगों की डूब कर मौत के बाद अब जिला प्रशासन जाग उठा है. इस मामले की जांच के लिए अतिरिक्त दंडाधिकारी ऊना को जांच सौंप दी गई है. 

 

14:08 PM
12:26 PM

पंजाब की जनता को नहीं मिलेगा मुफ्त इलाज
पंजाब में एक ओर मोहल्ला क्लीनिक खोले जा रहे हैं. वहीं, इस बीच एक बड़ा फैसला लिया गया है. पीजीआई में अब राज्य की जनता को फ्री इलाज की सुविधा नहीं दी जाएगी. 

 

12:11 PM

ऊना के प्राचीन सरोवर में मिला एक युवक का शव
ऊना के प्राचीन सरोवर में आज एक युवक की लाश तैरती हुई मिली है. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद दमकल विभाग की मदद से लाश को बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि बीते दिन सोमवार ही युवक घर से लापता था, जिसकी मिसिंग रिपोर्ट भी लिखवाई गई थी.

10:44 AM

कोरोना काल के 2 साल बाद लाहौल-स्पीती के जिस्पा में लाहौल टूरिज्म फेस्टिवल का आयोजन बड़ी धूमधाम से किया गया है. यहां चंद्रा नदी के किनारे दो किलोमीटर लंबे ट्रैक पर 45 प्रतिभागी पहली लाहौल ऑटो क्रॉस में कार और बाइक रफ्तार से बातें करते दिखे.

10:44 AM

हिमाचल में बारिश का येलो अलर्ट
मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश में 3 से 5 अगस्त तक बारिश का यैलो अलर्ट जारी कर दिया है. इसके अलावा 7 और 8 अगस्त को भी प्रदेश के कुछ हिस्सो में हल्की बारिश हो सकती है. 

08:43 AM

कांग्रेस से हुआ एक और इस्तीफा
बीते दिन 2 अगस्त को जालंधर के डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी ने कांग्रेस से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है. वहीं, इस बीच एक और चिट्ठी सार्वजनिक हुई है, जिसमें डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत बंटी को 6 साल से पार्टी से निकालने का जिक्र है. 

Trending news