LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 4 July 2022 : Sidhu MooseWala के दो हत्यारों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1243262

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 4 July 2022 : Sidhu MooseWala के दो हत्यारों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 4 July 2022: दिनभर की हर बड़ी खबर जानने के लिए आप जी पंजाब हिमाचल के साथ जुड़े रहें. यहां आपको पंजाब हिमाचल से जुड़ी सामाजिक और राजनीतिक हर छोटी बड़ी खबर का अपडेट मिलेगा. 

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 4 July 2022 : Sidhu MooseWala के दो हत्यारों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार
LIVE Blog

 

 

 

04 July 2022
23:27 PM

पंजाब पुलिस को दिल्ली की अदालत से दो शूटरों समेत चार आरोपियों की मिली ट्रांजिट रिमांड

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस: पंजाब पुलिस को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट से दो शूटरों समेत चार आरोपियों की ट्रांजिट रिमांड मिली. 

22:23 PM

पंजाब मंत्रीमंडल का हुआ विस्तार, इन लोगों ने ली मंत्री पद की शपथ

राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने मुख्यमंत्री भगवंत मान की मौजूदगी में पंजाब कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह में अनमोल गगन मान और चेतन सिंह जौरामाजरा, फौजा सिंह सरारी, इंद्रबीर सिंह निज्जर, अमन अरोड़ा को शपथ दिलाई. इस मौके पर  अनमोल गगन मान ने कहा कि ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है अभी तो शुरुआत हुई है. अभी तो हमें काम करके दिखाना है. हमें मेहनत से काम करना है. हम लोग जनता की सेवा करने आए हैं और हमें अपने देश और पंजाब को आगे लेकर जाना है. 

20:36 PM

Sidhu Moosewala Video:  इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है मूसेवाला पर गोली चलाने वाले हमलावरों का वीडियो

Sidhu Moosewala Video: सिद्धू मूसेवाला के हत्या से जुड़े मामले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे अपने हथियारों के साथ कार जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.  

19:52 PM

सैंज बस दुर्घटना में एक और शख्स की हुई मौत 

हिमाचल प्रदेश में सोमवार की सुबह हुई सैंज बस दुर्घटना में अस्पताल में भर्ती एक और मरीज की मौत के बाद कुल्लू में मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है. बता दें,  इसकी पुष्टि कुल्लू के ढालपुर के अतिरिक्त ज़िला मजिस्ट्रेट ने की. 

18:46 PM

बेहबल कलां गोलीकांड मामले में नामजद पुलिस अफसरों की याचिकाओं पर हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

बेहबल कलां गोलीकांड मामले में नामजद पुलिस अफसरों द्वारा डाली गई याचिकाओं पर हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला. कल तक डिटेल्ड ऑर्डर्स अपलोड किए जायेंगे.

 

17:08 PM

बरनाला में 28 साल के युवक की बीती रात बेरहमी से हुई हत्या

देश में बीते कुछ दिनों से कई सारी आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसे में पंजाब से भी एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है. अपराधियों का मन दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है. अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. रविवार को बरनाला जिले के गांव कुब्बे में देर रात कुछ लोगों द्वारा एक व्यक्ति को घर से उठा कर बेरहमी से कत्ल कर दिया गया.  फिलहाल,पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. 

16:59 PM

सिद्धू मुसेवाला के दो हत्यारे गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू मुसेवाला हत्या में शामिल दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इसे गोल्डी बरार गैंग का शार्प शूटर बताया जा रहा है. अंकित नाम का आरोपी हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है. इसके ऊपर राजस्थान में भी हत्या की कोशिश के 2 मामले दर्ज हैं. 
वहीं, दूसरा आरोपी सचिन भिवानी का रहने वाला बताया जा रहा है. इस पर सिद्दू मुसेवाला की हत्या में शामिल शूटरों को छिपाने और मदद करने का आरोप है. 

13:28 PM

रावी नदी में बढ़े जलस्तर से हो सकता है जान को खतरा
बारिश की वजह से चंबा शहर के बीचो-बीच बह रही रावी नदी का जल स्तर लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसे देखते हुए जिला प्रशासन ने कहा है कि बारिश होने से रावी नदी में बढ़े जलस्तर से जान को खतरा हो सकता है. उपायुक्त चंबा दुनीचंद राणा ने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा है कि बेवजह नदी नालों के पास बिल्कुल भी न जाएं.  

12:45 PM

कु्ल्लू के बाद शिमला में हुआ हादसा 
आज सुबह कुल्लू में दर्दनाक बस हादसा हुआ, जिसमें बच्चों समेत कई लोगों की मौत हो गई. ऐसे में अब हिमाचल से दूसरे सड़क हादसे की खबर सामने आई है. दरअसल, हिमाचल के विश्वविद्यालय में सड़क का डंगा बैठने से ट्रक रोड के नीचे पलटा गया, जिसमें ट्रक ड्राइवर घायल हो गया है. 

 

12:01 PM

कु्ल्लू हादसे में बड़ा अपडेट
स्टेट इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर की ओर से बस हादसे पर जानकारी दी गई है कि बस में अनुमानित 20 लोग सवार थे, जिनमे 11 की मौत हो गई जबकि 4 यात्री घायल हो गए हैं. चारों घायलों को कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल भेजा गया है. जबकि कुछ यात्री बस में फंसे हैं जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

 

11:39 AM

दर्दनाक घटना के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने मृतकों को 5-5 लाख रुपये का मुआवजा और घायलों को 15-15 हजार रुपये की मदद देने का ऐलान किया है. इसके साथ ही हादसे की न्यायायिक जांच के आदेश भी दिए हैं. 

11:30 AM

कुल्लू बस हादसे में मृतकों को 2 लाख और घायलों के लिए 50,000 के मुआवजा देने का ऐलान किया है.

11:08 AM

कुल्लू बस हादसे नया अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि अभी बस के नीचे कुछ और शव फंसे हुए हैं, जिनका रेस्कयू किया जा रहा है. 

 

10:46 AM

कुल्लू हादसे पर सीएम जयराम ने किया दुख जाहिर
कुल्लू बस हादसे पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जय राम ठाकुर ने भी इस हादसे पर ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि 'कुल्लू की सैंज घाटी में एक निजी बस के हादसे का दुखद समाचार मिला. पूरा प्रशासन मौके पर है. घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. ईश्वर इस घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें. ईश्वर से कामना करता हूं कम से कम लोग हताहत हुए हों. 

10:18 AM

कुल्लू में दर्दनाक बस हादसा
कुल्लू जिला की सैंज घाटी में भयंकर बस हादसा हुआ है. शैंशर से सैंज की ओर आ रही एक प्राइवेट बस जंगला गांव के पास सड़क से नीचे गिर गई. यह हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ, जिसमें स्कूली बच्चों सहित एक दर्जन से ज्यादा यात्रियों के मरने की खबर सामने आई है. 

09:52 AM

दिल्ली में यह है आज पेट्रोल डीजल का दाम
सरकारी तेल कंपनियों की ओर से आज 4 जुलाई को पेट्रोल डीजल के रेट जारी कर दिए गए हैं. आज भी तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 96.72 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 89.62 रुपये प्रति लीटर है.  

 

09:34 AM

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 4 July 2022 : हिमाचल प्रदेश में इन दिनों बारिश का मौसम बना हुआ है. ऐसे में यहां सैलानियों का आना-जाना जारी है. ऐसे में शिमला की बात की जाए तो यहां की खूबसूरत वादियां सैलानियों से गुलजार हैं. देश-विदेश के पर्यटक यहां के मौसम का आनंद लेने आ रहे हैं. 

Trending news