Live: बारिश ने प्रधानमंत्री मोदी के दौरे में डाली खलल, पीएम ने मांगी माफी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1364958

Live: बारिश ने प्रधानमंत्री मोदी के दौरे में डाली खलल, पीएम ने मांगी माफी

पंजाब और हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट.   

Live: बारिश ने प्रधानमंत्री मोदी के दौरे में डाली खलल, पीएम ने मांगी माफी
LIVE Blog

Live पंजाब हिमाचल समाचार 24 september 2022: पंजाब और हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट. 

 

24 September 2022
20:14 PM

कल शिमला जाएंगे केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू
केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू रविवार को 3 बजे शिमला पहुंचेंगे. इस दौरान वह शिमला में अधिवक्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. 

17:04 PM

भारतीय किसान यूनियन ने सरकार को दी चेतावनी 
हिमाचल प्रदेश में लंपी वायरस की वजह से हो रही पशुओं की मौत को लेकर भारतीय किसान यूनियन ने सरकार को चेतावनी दी है. भारतीय किसान यूनियन महिला प्रमुख मंजू दीक्षित ने कहा कि सरकार पशुओं की वैक्सीनेशन कराने में नाकाम नजर आ रही है. उन्होंने कहा कि इस गंभीर रोग की वजह से बेजुनाबों की जान जा रही है लेकिन सरकार इसके प्रति गंभीर नजर नहीं आ रही. भाकियू ने सरकार को जल्द से जल्द लंपी वायरस पर काबू पाने का आग्रह करते हुए आंदोलन की भी चेतवानी दी है.

 

13:15 PM

पीएम ने कहा कि हिमाचल आने से पहले मैं ये सोचकर बड़ा उत्साहित होता हूं कि मैं अपने दूसरे घर जाऊंगा. अपने साथियों के साथ गपशप लगाऊंगा और हिमाचल के मौसम का भी थोड़ा फायदा उठाऊंगा. मुझे दुख है कि मैं हिमाचल नहीं आ पाया. 

13:10 PM

पीएम ने कहा कि मैं दिल्ली से ही आप सभी के साथ संवाद कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि स्वभाव से जब भी मुझे हिमाचल आना होता है तो मैं हफ्तेभर पहले से ही उत्साह में आ जाता हूं. 

13:06 PM

पीएम का हिमाचल की जनता को संबोधत
पीएम ने कहा कि तय कार्यक्रम के अनुसार मुझे अब तक मंडी पहुंच जाना था, लेकिन खराब मौसम की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया. इसके लिए मैं आप सभी से माफी मांगता हूं.  

12:58 PM

खराब मौसम के चलते पीएम मोदी मंडी नहीं पहुंच सके. ऐसे में उन्होंने युवा रैली को वर्चुअली संबोधित किया.

 

12:53 PM

पीएम के हिमाचल दौरे से पहले ही मंडी में बारिश आ गई. ऐसे में खराब मौसम के चलते पीएम मोदी जिला मंडी नहीं जा पाए.  

 

11:45 AM

 बताया जा रहा है कि पीएम को दौरे को लेकर मंच में मौजूद रहने वाले नेताओं की पहले से ही कोरोना जांच करा ली गई थी. 

11:41 AM

पीएम मोदी 12 से 12:30 के बीच एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर से मंडी के कांगणी हैलीपैड पहुंचेंगे. जहां 12:45 पर उनका पड्डल मैदान में स्वागत जोरदार स्वागत किया जाएगा. 

 

11:38 AM

ऐसे किया जाएगा पीएम का स्वागत
बता दें, पीएम मोदी का पड्डल में देव ध्वनियों के साथ जोरदार स्वागत किया जाएगा. पीएम को कुल्लवी कारीगरी की उत्कृष्ट नक्काशी पट्टी वाली पोशाक और युद्ध रणभेरी का प्रतीक रणसिंघा भेंट की जाएगी. 

11:18 AM

हिमाचल में युवा विजय संकल्प रैली में पीएम मोदी का संबोधन सुनने के लिए बड़ी तादाद में युवा पड्डल मैदान में मौजूद चुके हैं. 

11:06 AM

पीएम मोदी कितनी बार आ चुके हैं हिमाचल?
बता दें पीएम मोदी अब तक 9 बार हिमाचल प्रदेश जा चुके हैं आज उनका हिमाचल प्रदेश में 10वां दौरा है. पीएम पहली बार साल 2017 में हिमाचल गए थे. इस दौरान वे 27 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे और आखिरी बार 16 जून 2021 में गए पहली बार आयोजित हुए मुख्य सचिव सम्मेलन की अध्यक्षता करने पहुंचे थे. 

10:12 AM

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
दौरे को लेकर सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं. बता दें, रैली को लेकर पुलिस ने 1800 जवानों की तैनाती  की गई है. वहीं, पीएम की रैली के लिए पुलिस के 1600 और होमगार्ड के करीब 200 जवान सुरक्षा और ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए तैनाए किए गए हैं. 

10:02 AM

पीएम मोदी का आज हिमाचल दौरा 
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल दौरा है. पीएम बस कुछ ही देर में हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी पहुंचेंगे. जहां वे भारतीय जनता युवा मोर्चा की रैली को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है कि आज की तारीख ऐतिहासिक है. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी पहली बार युवा मोर्चा की रैली को संबोधित करेंगे. 

Trending news