LIVE: ऊना पहुंचे पंजाब सीएम भगवंत मान और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया
Advertisement

LIVE: ऊना पहुंचे पंजाब सीएम भगवंत मान और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

LIVE: ऊना पहुंचे पंजाब सीएम भगवंत मान और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 25 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

25 August 2022
19:55 PM

हिमाचल में  AAP की 'फ्री रेवड़ी', लोगों का मुफ्त इलाज
हिमाचल प्रदेश में चुनावी दस्तक के बीच दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ ऊना का दौरा किया. अपने इस 1 दिन के प्रवास के दौरान दोनों दिग्गज नेताओं ने हिमाचल प्रदेश को दूसरी गारंटी कार्यक्रम के तहत प्रदेश में सरकार बनने की दशा में बेहतर स्वास्थ्य सेवा और शहीद सैनिक परिवारों को 1 करोड़ रुपए देने का वादा किया.

16:33 PM

बारिश ने खोली मनाली शहर के जल निकासी व्यवस्था की पोल
पर्यटन नगरी मनाली के लिए बारिश इस बार आफत बन गई है. पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश मनाली शहर को परेशान कर रही है. इस बार हो रही तेज बारिश ने शहर की जल निकासी व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. शहर की नालियों से होकर बाहर निकलने वाला पानी शहर की मैंन एंट्री पॉइंट को तबाह कर रहा है.  SDM मनाली ने जब जी मीडिया ने इस बाबत सवाल किए, तो उन्होंने माना की बरसात के बाद जल निकासी वयस्वथा में कमियां है जिसे दूरस्त करने की सख़्त जरूरत है. 

 

16:26 PM

हिमाचल में विधानसभा चुनाव से पहले एक्टिव मोड में दिखी भाजपा 
शिमला: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले एक्टिव मोड में भाजपा दिख रही है. गुरुवार को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह को हिमाचल चुनाव का प्रभारी बनाया गया. वहीं, देवेंद्र सिंह राणा को हिमाचल भाजपा चुनाव सह प्रभारी बनाया गया. 

14:31 PM

सीएम ने कहा देश मेडिकल सुविधा में अभी भी पीछे है. 

14:28 PM

पंजाब सीएम भगवंत मान ने ऊना से हिमाचल की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि रोजगार न मिलने की वजह से नौजवान विदेश जा रहे हैं. 

12:25 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 5 जनवरी 2022 को पंजाब दौरा था, लेकिन कुछ सुरक्षा कारणों के चलते उनका यह दौरा रद्द करना पड़ा था. इस मामले में कमेटी ने सुप्रीम कोर्ट को एक रिपोर्ट सौंपी थी जिस पर आज सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की है.

12:19 PM

हिमाचल को मिलेगी आज दूसरी गारंटी
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवान सिंह मान आज हिमाचल के ऊना जिला पहुंच रहे हैं. आज वे प्रदेश को दूसरी गारंटी देने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने शिमला में शिक्षा को लेकर गारंटी दी थी. आज वह स्वास्थ्य और सैनिकों को लेकर गारंटी देने जा रहे हैं 

10:49 AM

सोनाली फोगाट की बेटी ने सरकार से की न्याय की मांग
सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने सरकार से मां के लिए न्याय की मांग की है. बेटी यशोधरा ने भावुक होकर कहा कि 'मेरी मम्मी को न्याय मिलना चाहिए. इस मामले की प्रॉपर जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी है उन्हें सजा मिलनी चाहिए.

09:20 AM

सोनाली के भाई ने पीएम और सीएम से लगाई न्याय दिलाने की गुहार
सोनाली फोगाट के भाई वतन का कहना है कि जब तक गोवा पुलिस एफआईआर नहीं लेगी तब तक परिवार पोस्टमार्टम नहीं होने देगा. उन्होंने  प्रधानमंत्री मोदी, गोवा और हरियाणा के मुख्यमंत्री से न्याय दिलाने की मांग की है.  

09:19 AM

सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल 
सोनाली फोगाट की मौत प्रकरण मामले में गोवा पुलिस की अब तक की कार्रवाई पर सवाल उठाए जा रहे हैं. सोनाली के जेठ कुलदीप फौगाट का कहना है कि सुधीर सांगवान को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया, ना ही उसके खिलाफ FIR हुई है. कुलदीप ने कहा कि इस पूरे मामले में सुधीर सांगवान की भूमिका संदिग्ध है. मामले की जांच CBI को सौंपी जानी चाहिए. अभी तक पोस्टमार्टम की प्रक्रिया भी पूरी नहीं हुई है. सरकार को इस मामले में साथ देना चाहिए.

Trending news