LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 27 July 2022: कोरोना के बाद देश में मंकीपॉक्स ने बढ़ाई चिंता
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1275925

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 27 July 2022: कोरोना के बाद देश में मंकीपॉक्स ने बढ़ाई चिंता

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां मिलेगा आपको हर खबर का ताजा अपडेट.    

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 27 July 2022: कोरोना के बाद देश में मंकीपॉक्स ने बढ़ाई चिंता
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 27 July 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां मिलेगा आपको हर खबर का ताजा अपडेट.  

 

27 July 2022
21:09 PM

बीजेपी प्रावक्ता संबित पात्रा चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे
शिमला: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे. वह कल यानी गुरुवार को होने वाले पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों के लिए शिमला जाएगें.  

 

20:46 PM

रोपड़ में कुछ लोगों ने कालोनी में ठेका बंद करने को लेकर दी चेतावनी
रोपड़ की मॉडल टाउन कालोनी में निवासियों द्वारा ठेके का विरोध किया गया और ठेकेदार को चेतावनी दी कि अगर 1 घंटे में यह ठेका यहां से ना उठाया गया, तो सभी कालोनी निवासी ठेके का ताला तोड़ कर ठेके में पड़ा सामान उठाकर बाहर फेंक देंगे.जिसके करीब 50 मिनट बाद ठेकेदार ने अपने करिंदों के साथ मौके पर पहुंच कर ठेके में पड़ा पूरा सामान उठा लिया और ठेका बंद कर दिया. लोगों का कहना था कि इस मार्ग पर कालोनी की दोनों तरफ 2 स्कूल भी पड़ते हैं. ठेके के खुलने से बच्चों पर बुरा असर पड़ सकता है.

18:12 PM

शिमला के हीरानगर इलाके में बड़ा हादसा,1 यात्री की मौत कई घायल 
शिमला के हीरानगर इलाके में नगरोटा से शिमला रूट पर आ रही बस खाई में गिर गई. इस घटना में एक यात्री की मौत हो गई है. वहीं, 24 यात्री घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनका इलाज तल रहा है.

17:26 PM

कोरोना के बाद देश में मंकीपॉक्स ने बढ़ाई चिंता
आईसीएमआर ने बुधवार को देश भर में 13 लैबोरेट्रीज को मंकीपॉक्स की टेस्टिंग के लिए ऑथराइज्ड किया है. इसमें अमृतसर के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज की लैबोरेट्री का भी नाम शामिल हुआ है. 

16:34 PM

समाजसेवी ने अमृतसर में लगाए शाहिद भगत सिंह के होर्डिंग्स
समाज सेवक मनदीप सिंह मन्ना ने अमृतसर के कई जगहों पर शाहिद भगत सिंह के समर्थन वाले होर्डिंग्स लगाए हैं. भगत सिंह के नारों वाले होर्डिंग को मनदीप सिंह ने  शहर में कई जगहों पर लगाए हैं. कुल 70 होर्डिंग पूरे शहर में लगवाए गए हैं. बता दें, संगरूर से सांसद सिमरनजीत सिंह मान द्वारा भगत सिंह को आतंकवादी बताने के बाद समाजसेवी की ओर से पूरे अमृतसर शहर में इंकलाब ज़िंदाबाद के भगत सिंह के पोस्टर लगाए गए है

15:53 PM

शिमला के हीरानगर इलाके में खाई में गिरी बस, 23 यात्रियों के घायल होने की सूचना
शिमला: जिला कांगड़ा के नगरोटा से शिमला आ रही बस हीरा नगर के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस शिमला की ओर आ रही थी. तभी अचानक बस खाई में जा गिरी. बता दें, बस में 25 लोग सवार थे. इनमें 23 यात्री घायल हुए है. जिन्हें उपचार के लिए इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. इसके अलावा 2 यात्री फिलहाल बस में ही फंसे हुए हैं. प्रशासन मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू कर रहा है. फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं लग सका है.

15:09 PM

ग्रेड पे को लेकर चल रहा क्रमिक अनशन हुआ खत्म
हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम के परिचालको के द्वारा पिछले 4 दिनों से चल रहे ग्रेड पे को लेकर क्रमिक अनशन को खत्म कर दिया गया है. जिला प्रधान दविंदर भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि परिचालक संघ की जो मांगे थे उनके ऊपर सीएम जयराम ठाकुर ने संज्ञान लिया है और छठे वेतन आयोग की जो विसंगतियां पाई गई है उनको दूर करने का सीएम जयराम ठाकुर ने एचआरटीसी प्रबंधक और उच्च अधिकारियों को दूर करने के दिशा निर्देश दिए हैं.

13:18 PM

पंजाब बनेगा नशा मुक्त जिला
पंजाब के सभी जिलों को नशा मुक्त करने के लिए पंजाब सरकार की ओर से जेलों में बंद कैदियों के डोप टेस्ट करवाए जा रहे हैं. इसके लिए 23 जुलाई को संगरूर की जिला जेल में जेल विभाग और जिले के सिविल सर्जन की ओर से एक टीम बनाई गई, जिसने 966 कैदियों के डोप टेस्ट किए गए. इस दौरान 340 कैदी पॉजिटिव पाए गए.

 

11:57 AM

मानसा पुलिस को मिली तीन शूटरों की रिमांड
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में पकड़े गए गैंगस्टर से पूछताछ की जा रही है. आज कशिश, प्रियव्रत और पवन को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद 29 जुलाई तक के लिए मानसा पुलिस को इनकी रिमांड दे दी गई है.  

 

09:39 AM

खुद की बंदूक से लगी गोली, हुई मौत
लुधियाना के कस्बा जगराओं में बीते दिन एक ASI को उसी की गन से गोली लगने का मामला सामने आया है. हादसे में एएसआई की मौत हो गई. गोली लगने के बाद एएसआई को अस्पताल ले जाया गया जहां देर रात उनकी मौत हो गई. ASI क्विक रिस्पॉन्स टीम में तैनात थे. ड्यूटी पर जाने से पहले वह अपनी गन चैक कर रहे थे. इस दौरान उन्हें खुद की सर्विस बंदूक से गोली लग गई. 

09:36 AM

अमृतसर में महिला थानेदार की दादागिरी सामने आई है. ठेकेदार ने शराब देने से मना किया तो SHO ने ठेके के बाहर नाका लगा दिया. ठेकेदार के मुताबिक SHO और सरकारी मुलाजिम कई दिनों से महंगी शराब की पेटी की मांग कर रहे थे. मौके पर मौजूद एक्साइज इंस्पेक्टर राजविंदर कौर ने कहा कि ठेका बंद होने से पंजाब सरकार को लाखों रुपये का नुकसान झेलना पड़ रहा है. 

Trending news