Big Boss OTT में जल्द नजर आएंगी नेहा कक्कड़, करेंगी जिंदगी का ये बड़ा खुलासा
Advertisement

Big Boss OTT में जल्द नजर आएंगी नेहा कक्कड़, करेंगी जिंदगी का ये बड़ा खुलासा

हाल ही में नेहा कक्कड़ और पति रोहनप्रीत का एक रोमांटिक डांस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद उनके फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं. 

Photo : Instagram

नई दिल्ली : बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का नया गाना 'कांटा लगा' (Kanta Laga Song) रिलीज हो गया है. ये गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

 

इधर अपने फैंस पर अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली नेहा कक्कड़ ने सॉन्ग के प्रमोशन के लिए जब सोशल मीडिया पर पति रोहनप्रीत के साथ एक वीडियो शेयर किया तो यूजर्स को उनका बेबी बंप दिख गया. कुछ ने तो गाने में उनकी परफॉरमेंस की तारीफ की, वहीं लगे हाथ कुछ ने पूछ लिया- प्रेग्नेंट हो क्या?

नेहा और रोहनप्रीत ने अक्टूबर 2020 में शादी की थी. नेहा ने इस वीडियो में पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी है. एक यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि मैम आपका बेबी बंप दिख रहा है.

 

बिग बॉस ओटीटी में आएंगी नजर 

काफी समय से नेहा कक्कड़ के प्रेग्नेंट होने की खबर आ रही है, लेकिन अब तक सिंगर ने इसकी पुष्टि नहीं की है. स्पॉटबॉय की मानें तो इस हफ्ते नेहा कक्कड़, भाई टोनी कक्कड़ के साथ 'बिग बॉस ओटीटी' पर नजर आने वाली हैं.

WATCH LIVE TV

करण जौहर के साथ नेहा 'संडे का वार' एपिसोड में दिखाई देंगी, जहां वह अपने नए सॉन्ग को प्रमोट करेंगी और पर्सनल लाइफ के बारे में भी कुछ बातें भी शेयर करेंगी. 

Trending news