Parineeti Raghav Engagement: सगाई फंक्शन में परिणीति और राघव ने खास अंदाज में किया अपने प्यार का इजहार
Advertisement

Parineeti Raghav Engagement: सगाई फंक्शन में परिणीति और राघव ने खास अंदाज में किया अपने प्यार का इजहार

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: 'आप' सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने बीते दिन दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार और मेहमानों की मौजूदगी में सगाई कर ली. दोनों की कई तस्वीरें भी सामने आईं. इसके बाद अब इनका एक वीडियो भी सामने आया है. 

Parineeti Raghav Engagement: सगाई फंक्शन में परिणीति और राघव ने खास अंदाज में किया अपने प्यार का इजहार

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: शनिवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने दिल्ली के कपूरथला हाउस (Kapurthala house) में सगाई (Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement) कर ली. दोनों की सगाई के लिए कपूरथला हाउस को नई नवेली दुल्हन की तरह लाइटों और फूलों से सजाया गया. इनके सगाई फंक्शन में देसी गर्ल कही जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी पहुंची. इनके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) भी इनके सगाई कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे.  

किस करते हुए किया प्यार का इजहार
दिनभर इंतजार के बाद देर रात राघव और परिणीति चोपड़ा की सगाई की कुछ तस्वीरें (Parineeti Raghav Engagement Pictures) भी सामने आईं, जिनमें दोनों एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे थे. ऐसे में अब सगाई की तस्वीरों के बाद इन दोनों का एक वीडियो (Parineeti Raghav Engagement video) सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने बॉलीवुड गाने पर 'माही मैनू छडयो ना' (Mahi ve) पर राघव से अपने प्यार का इतजार करती दिख रही हैं. ऐसे में राघव भी पीछे नहीं हटे उन्होंने भी सगाई फंक्शन के बीच सभी के सामने परिणीति को किस करते हुए उनसे अपने प्यार का इजहार कर दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सिखों की पारंपरिक प्रार्थना 'अरदास' से हुई कार्यक्रम की शुरुआत
बता दें, सगाई फंक्शन की शुरुआत सिखों की पारंपरिक प्रार्थना 'अरदास' से हुई. इस बीच राघव और परिणीति ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार और मेहमानों की मौजूदगी में एक दूसरे को रिंग पहनाई. वहीं, अगर दोनों के ड्रेस की बात की जाए तो इस कपल को देखकर ऐसा लगा कि दोनों ने खुद को काफी सिंपल रखना चाहा था, लेकिन सिंपल होने के बाद भी ये दोनों काफी सुंदर लग रहे थे. बता दें, इनकी ड्रेस जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की थी. 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा ने दीं शुभकामनाएं
वहीं, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी बहन के सगाई फंक्शन में काफी सजी-धजी नजर आईं. इस दौरान उनकी मां मधु चोपड़ा भी उनके साथ परिणीति और राघव को आर्शीवाद देने दिल्ली के कपूरथला हाउस पहुंची. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

Trending news