Punjab News: संगरूर में पहले 5 साल की मासूम की हत्या, फिर कर ली आत्महत्या
Advertisement

Punjab News: संगरूर में पहले 5 साल की मासूम की हत्या, फिर कर ली आत्महत्या

Punjab News: पंजाब के संगरूर से रौगंटे खड़े देने वाला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपनी 5 साल की बेटी को जान से मार दिया और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Punjab News: संगरूर में पहले 5 साल की मासूम की हत्या, फिर कर ली आत्महत्या

संगरूर: बीती शाम 1 जुलाई को पंजाब के संगरूर से हैरान कर देने वाली खबर आई. जहां एक महिला ने अपनी 5 साल की बेटी को मारने के बाद खुद फांसी लगा ली.  5 साल की बच्ची और पत्नी की मौत के बाद पति को गहरा सदमा लगा है. उसकी हालात नाजुक बनी हुई है. स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हर पहलू की जांच की. 

यहां पढ़ें ताजा अपडेट- LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 2 July 2022: 'पंजाब लोक कांग्रेस' का बीजेपी में होगा विलय, अमरिंदर सिंह ने बना लिया मन

घरेलू कलेश के चलते उठाया कदम
वहीं, मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि सिंदरपाल कौर ने घरेलू कलेश के चलते अपनी 5 साल की बेटी भावना और खुद को खत्म कर दिया. जब इस बात का उसके पति कमलदीप सिंह को पता चला तो वह अपना दिमागी संतुलन खो बैठा है, जिसका संगरूर के सिविल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. वहीं, इस पूरे मामले की जांच कर रहे पुलिसकर्मी से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि 40 वर्षीय सिंदरपाल कौर नाम की एक महिला ने घरेलू कलेश के चलते पहले अपनी 5 साल की बेटी भावना को मार दिया और फिर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

ये भी पढ़ें- Petrol diesel price: क्या फिर बढ़ गई पेट्रोल-डीजल की कीमतें, जानें क्या है आज का भाव?

पति ने आपा खोया
इस पूरे मामले में संगरूर सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टर ने बताया कि हमारे पास दो शव आए थे, जिनमें से एक शव छोटी बच्ची का था, जिसकी उम्र मजह 5 साल थी और दूसरा शव 40 वर्षीय महिला का था, जिसका नाम सिंदरपाल कौर था. इस पूरे मामले में जब महिला के पति से बातचीत करने के लिए अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. 

Trending news