बीजेपी के प्रमुख नेताओं में शुमार थे राकेश बबली, हर जिम्मेदारी को निभाया बखूबी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1242687

बीजेपी के प्रमुख नेताओं में शुमार थे राकेश बबली, हर जिम्मेदारी को निभाया बखूबी

राकेश बबली का किन्नौर जाते वक्त रास्त में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बता दें, वह भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेताओं में शुमार थे. हमीरपुर जिला के बर्तन विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के संभावित प्रत्याशियों में से एक थे. राकेश बबली अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और युवा मोर्चा के भी नेता रहे थे. 

बीजेपी के प्रमुख नेताओं में शुमार थे राकेश बबली, हर जिम्मेदारी को निभाया बखूबी

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश कामगार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश बबली का आज सुबह अंतिम संस्कार उनके पैतृक बिझड़ी के बूढाणा में कर दिया गया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कई नेता वह पदाधिकारी भी पहुंचे हुए थे। शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज,पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर, वन मंत्री राकेश पठानिया, बड्सर के विधायक इंदर लखन पाल, भाजपा नेता सतपाल सत्ती भी इस अवसर पर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए मौजूद रहे. हिमाचल सड़क परिवहन निगम के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री कौशल विकास निगम के प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन शर्मा भी इस मौके पर मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 3 July 2022: धर्मशाला में पुलिस कांस्टेबल भर्ती लिखित परीक्षा का किया गया आयोजन, सुरक्षा के रहे पुख्ता इंतजाम

बीजेपी के प्रमुख नेताओं में शुमार थे राकेश बबली 
गौरतलब हो कि, राकेश बबली का किन्नौर जाते वक्त रास्त में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बता दें, वह भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेताओं में शुमार थे. हमीरपुर जिला के बर्तन विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के संभावित प्रत्याशियों में से एक थे. राकेश बबली अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और युवा मोर्चा के भी नेता रहे थे. उन्होंने प्रदेश और देश के अन्य राज्यों में भी भारतीय जनता पार्टी के पूर्णकालिक रूप में कार्य किया है. ऐसे में उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए बड़सर विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों लोग उपस्थित थे. केद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया और उनकी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. 

ये भी पढ़ें- पुलिस कांस्टेबल भर्ती लिखित परीक्षा का धर्मशाला में हुआ आयोजन, एग्जाम हॉल में जैमर का किया गया प्रयोग

हर जिम्मेदारी को बखूबी संभाला
शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने दिवंगत आत्मा के प्रति शोक व्यक्त करते हुए कहा कि राकेश बबली का इस छोटी उम्र में चले जाना हम सबके लिए बड़ा आघात है. उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी गई चाहे वे दिल्ली विश्वविद्यालय, जेएनयू में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का परचम लहराना हो या फिर किसान मोर्चा उन्होंने हर जिम्मेदारी का बखूबी निभाया. 

कामगार कल्याण बोर्ड को आगे बढ़ाने का किया था पूरा प्रसाय
इस अवसर पर बड़सर के विधायक इंद्र दत्त लखन पाल ने कहा कि राकेश शर्मा बबली के निधन से क्षेत्र में एक बड़ा नेता खोया है. उन्होंने कहा कि बीती रात शनिवार को ही यह दुखद समाचार मिला था. उन्होनें कामगार कल्याण बोर्ड का जिम्मा मिलने के बाद इसे आगे ले जाने का भरपूर प्रयास किया. बड़सर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को उनके निधन से काफी दुख पहुंचा है. भगवान उनके परिवार को इस दुख को सहने की क्षमता दें. 

WATCH LIVE TV

Trending news