श्रद्धा हत्याकांड में उठी दोषी को फांसी देने की मांग, आज होगा आफताब का नार्को टेस्ट
Advertisement

श्रद्धा हत्याकांड में उठी दोषी को फांसी देने की मांग, आज होगा आफताब का नार्को टेस्ट

दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड को लेकर पांवटा साहिब में हिंदू जागरण मंच ने जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. इसके साथ ही गुस्साए छात्रों और मंच के कार्यकर्ताओं ने फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाने और दोषी को फांसी देने की मांग की. 

श्रद्धा हत्याकांड में उठी दोषी को फांसी देने की मांग, आज होगा आफताब का नार्को टेस्ट

देवेंद्र कुमार/नाहन: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा हत्याकांड ने सबको झकझोर कर रख दिया है जहां पूरा देश में श्रद्धा के कातिल को सजा दिलाने की मांग उठ रही है, वहीं अब हिमाचल प्रदेश की शांत वादियों से भी श्रद्धा को जल्द इंसाफ दिलाने की मांग उठ रही है. पांवटा साहिब कॉलेज की छात्राओं ने हिंदू जागरण मंच के साथ मिलकर श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज बुलंद की है, क्योकि श्रद्धा हत्याकांड का कनेक्शन हिमाचल से भी जुड़ा हुआ है. 

राष्ट्रपति को सौंपा गया ज्ञापन
ऐसे में हिमाचल की बेटियों ने श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए हिंदू जागरण मंच के साथ मिलकर पांवटा साहिब पीजी कॉलेज से लेकर एसडीएम कार्यालय तक रोष मार्च निकाला. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने खूब नारेबाजी भी की. इसके साथ ही स्थानीय एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी भेजा, जिसमें ज्ञापन में मांग की गई है कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाए और 'श्रद्धा के हत्यारे' आफताब को जल्द फांसी दी जाए ताकि ऐसी अमानवीय सोच रखने वाले लोगों को सबक मिल सके.

ये भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: ਅੱਜ ਹੋਵੇਗਾ ਆਫਤਾਬ ਦਾ ਨਾਰਕੋ ਟੈਸਟ, ਹੋ ਸਕਦੇ ਹਨ ਵੱਡੇ ਖੁਲਾਸੇ

महिलाओं को खुद होना पड़ेगा जागरुक
वहीं इन गुस्साई छात्राओं ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज के समय में जहां देश के महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं, ऐसे में उन्हें जगरूक होने की जरूरत है. उन्हें किसी पर भी जल्दी से विश्वास नहीं करना चाहिए. अगर सभी महिलाएं जागरुक होंगी तो आने वाले समय में ऐसा कोई भी मामला सामने नहीं आएगा. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: पुलिसकर्मियों को पोस्टल बैलेट नहीं मिलने के मामले में दिए गए जांच के आदेश

आफताब का आज होगा नार्को टेस्ट 
बता दें, श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट हो चुका है, जिसमें आफताब ने यह कबूल कर लिया है कि उसने गुस्से में आकर श्रद्धा का मर्डर किया. इतना ही नहीं आफताब ने यह भी बताया कि श्रद्धा के अलावा भी उसके कई और लड़कियों के साथ संबंध थे. पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आज आफताब का नार्को टेस्ट होना है. आज सुबह ही दिल्ली पुलिस आफताब को तिहाड़ जेल से लेकर अंबेडकर अस्पताल ले गई है.  

WATCH LIVE TV

Trending news