पुराने सिंगर ने कराया है सिद्धू मूसेवाला का कत्ल? वीडियो में हुआ खुलासा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1204424

पुराने सिंगर ने कराया है सिद्धू मूसेवाला का कत्ल? वीडियो में हुआ खुलासा

इस वीडियो में मूसेवाला ने कहा कि उन्हें भी धमकियों वाले फोन और ईमेल आ रहे हैं. इसके बाद मूसेवाला ने कहा कि जो यह सब कर रहे हैं वो 3-4 छोटे मोटे लोग हैं. वो सब सुधर जाएं वरना मैं भी सबक सिखा दूंगा.

पुराने सिंगर ने कराया है सिद्धू मूसेवाला का कत्ल? वीडियो में हुआ खुलासा

नकुल अरोरा/चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (sidhu moose wala) की मौत से पूरा देश सदमे में है. हर कोई बस यही कह रहा है कि उस सिंगर (singer sidhu moose wala) ने किसी का क्या बिगाड़ा था. बीते दिन जब उनका अंतिम संस्कार किया गया तो उनकी अंतिम यात्रा में फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी. ऐसे में अब उनका एक वीडियो (sidhu moose wala video) सामने आया है, जिसमें वो अपने कातिल की ओर इशारा कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- KK death: मर्डर या हादसा! क्या है सिंगर के के की मौत की वजह?

सामने आया सिद्धू का वीडियो 
गौरतलब है कि उन्हें काफी समय से जान से मारने की धमकियां दी जा रही थीं, जिसके बाद उन्हें सरकार की ओर से सिक्योरिटी दी गई थी, लेकिन शनिवार को उनसे सिक्योरिटी वापस ले ली गई, जिसके एक दिन बाद ही उन पर जानलेवा हमला कर दिया और उनकी मौत हो गई, लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि जब कोई नया गायक प्रसिद्धि पाता है तो पुराने गायक फोन करके उन्हें धमकी देने जैसी हरकतें करते हैं.

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला के बाद इस पंजाबी सिंगर को दी गई धमकी, कहा अंजाम भुगतने को रहें तैयार

कातिलों की ओर किया इशारा
इस वीडियो में मूसेवाला ने कहा कि उन्हें भी धमकियों वाले फोन और ईमेल आ रहे हैं. इसके बाद मूसेवाला ने कहा कि जो यह सब कर रहे हैं वो 3-4 छोटे मोटे लोग हैं. वो सब सुधर जाएं वरना मैं भी सबक सिखा दूंगा. सिद्धू कहते हैं कि अब मैं किसी के बारे बुरा नहीं बोलता. पहले जो भी बोला वो बस बचपने में ही बोला था इसलिए धमकियां देने वाले यह काम छोड़ दें, नहीं तो मैं भी सही से जवाब दुंगा. 

क्या कहते हैं माता-पिता
वहीं, सिद्धू की मां ने कहा कि हमारा क्या कसूर था, जो हमारी सिक्योरिटी वापिस ली गई. क्या अब सरकार का खाली खजाना भर जाएगा? हमें जवाब दें. मेरे बेटे की सिक्योरिटी की लिस्ट वायरल क्यों की? सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर महिलाएं कहती थीं कि उसको सिक्योरिटी की जरूरत नहीं है. अब वो बहने हमें जवाब दें कि मेरा हीरा पुत्र मेरे पास नहीं रहा उसके पिता ने कहा कि मेरी क्या औकात है. मैं तो खेती करने वाला आम आदमी था. पहले मैंने फौज में नौकरी की, फिर पुलिस में लगा. तब आकर अपने बेटे को पाल पोस कर इतना बड़ा किया. मेरा कसूर यही है कि मेरा बेटा इतना बड़ा स्टार बन गया. हमें अपने बेटे को स्टार नहीं बनाना चाहिए था. मेरे बेटे की मौत की जिम्मेदार सरकार है. मुझे मेरे बेटे के मरने के बाद भी उस पर गर्व है.

WATCH LIVE TV

Trending news