Himachal pradesh: सरकारों को जगाने वाली फिल्म है 'द केरल स्टोरी'- अनुराग सिंह ठाकुर
Advertisement

Himachal pradesh: सरकारों को जगाने वाली फिल्म है 'द केरल स्टोरी'- अनुराग सिंह ठाकुर

Himachal pradesh: देशभर में इन दिनों 'द केरल स्टोरी' को लेकर विवाद चल रहा है. कुछ लोग इस फिल्म के पक्ष में हैं तो कुछ इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने इस मूवी को सरकारों को जगाने वाली फिल्म बताया है. 

 

Himachal pradesh: सरकारों को जगाने वाली फिल्म है 'द केरल स्टोरी'- अनुराग सिंह ठाकुर

विपन कुमार/धर्मशाला: केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर शुक्रवार को कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए कहा कि भारत ने दो दिन पहले ही 'हार्डवेयर की प्रॉडक्शन लिंक इन्सेटिव स्कीम' (PLI) की घोषणा की है, जिससे देश में करोड़ों का निवेश होगा और लाखों लोगों को रोजगार मिलेगा. 

मदद करने वाला देश बना भारत
अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले भारत मदद मांगने वालों में था, अब भारत मदद करने वाला देश बन गया है. तुर्की, सीरिया, नेपाल, दुनिया का कोई भी हिस्सा हो भारत फर्स्ट रिस्पांडर बना है. टेक्नोलॉजी, ट्रांसपेरेंसी, गुड गवर्नेंस की वजह से देश के 27 फीसदी गरीब लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं जो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से संभव हो पाया है. उन्होंने कहा कि दुनिया आज मोदी मॉडल की ओर देख रही है. एक समय था जब मोबाइल बाहर से बनकर आते थे, लेकिन आज भारत दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मोबाइल निर्माता देश बना गया है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: वस्तु कर पर लगने वाले ब्याज और पेनेल्टी को किया गया माफ

इसके अलावा वाटर सेस पर प्रदेश के सांसदों के विचार को लेकर कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता के बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को इस बात को घुमाने के बजाय, इसमें कुछ नया करके दिखाना चाहिए. यह मुद्दा कोर्ट में है, इस पर पब्लिक मीटिंग या मीडिया में बोलकर कुछ नहीं होने वाला है. सब कुछ कोर्ट के निर्णय पर निर्भर करता है. इन्हें अपने रिश्ते अच्छे बनाने चाहिए, जैसा कि पहले होता था. इसके अलावा उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है जो चिंता का विषय है. ममता बैनर्जी के राज में ऐसी हालत है कि कोई भी खुद को राज्य में सुरक्षित महसूस नहीं करता है. 

ये भी पढ़ें- HPBOSE 12th Result 2023 News: हिमाचल बोर्ड 12वीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, 79.74 फीसदी स्टूडेंट्स हुए पास

'द केरल स्टोरी' क्यो बोले अनुराग सिंह ठाकुर
'द केरल स्टोरी' से सर्वोच्च न्यायालय द्वारा हटाए गए प्रतिबंध पर अनुराग ने कहा कि 'मैं इसका स्वागत करता हूं. समाज में कई कुरीतियां हैं, कई चुनौतियां हैं, चाहे भारत हो, भारतीयता हो या फिर भारतीय हों, वैश्विक आतंकी संगठन सबके लिए बड़ी चुनौती बने हुए हैं. उनका ये खेल भारत की बेटियों को अपने जाल में फंसाकर उन्हें देश और आम जनता के खिलाफ खड़ा करना है जो कि चिंता का विषय है. 'द केरल स्टोरी' जागरूक करने वाली फिल्म है और उन सरकारों को जगाने वाली भी है, जिनकी नाक तले यह सब हो रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news