इस अभिनेत्री ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, पूछ लिया-अगर वह लड़की हैं तो मैं क्या हूं?
Advertisement

इस अभिनेत्री ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, पूछ लिया-अगर वह लड़की हैं तो मैं क्या हूं?

एक्ट्रेस ने कहा, अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ चुनाव लडूंगी और जीत दर्ज करूंगी. जिस तरह प्रियंका गांधी राजनीति में आई हैं. अगर मैं आ जाऊं तो उनसे ज्यादा वोट मुझे मिल जाएंगे. 

इस अभिनेत्री ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, पूछ लिया-अगर वह लड़की हैं तो मैं क्या हूं?

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक दलों की ओर से प्रचार-प्रसार से लेकर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा है. इस बीच एक टीवी अभिनेत्री ने एक दिली ख्वाईश का जिक्र कर सबको चौंका दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें  मौका मिलेगा तो वह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी और जीतेंगी भी. 

ये भी पढ़ें : हरियाणा के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, 'लश्कर' का पत्र मिलने के बाद Alert

यह दावा वाराणसी में शूटिंग करने पहुंचीं अभिनेत्री रचना सिंह यदुवंशी ( Rachna Singh Yaduvanshi) ने किया है. उन्होंने वाराणसी में विकास कार्यों और यूपी में महिलाओं की मजबूत हो रही स्थिति की तारीफ की. इस दौरान गाजीपुर के जमानिया की रहने वाली रचना सिंह ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका गांधी द्वारा लड़कियों को बढ़ावा देने पर अभिनेत्री ने कहा कि वह सिर्फ चुनाव के समय ही दिखती हैं. अगर सच में प्रियंका गांधी वाड्रा महिलाओं को आगे बढ़ना चाहती हैं तो वह कुछ ऐसा करें, जिससे सभी को विश्वास हो सके.

WATCH LIVE TV 

रचना सिंह ने अपनी पूरी पढ़ाई वाराणसी से की. वह 2018 में मिस इंडिया पॉपुलर फेस, 2018 में मिस काशी और 2018 में ही मिस यूपी बनीं. वे टीवी सीरियल ‘तितलियां’ में नजर आई थीं. इसके अलावा बॉलीवुड और साउथ की 2 मूवी की अभी शूटिंग चल रही है, जिससे वह बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. 

उन्होंने दावा है कि भाजपा-सपा जैसी पार्टियां लगातार उनसे संपर्क कर रही हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए रचना ने कहा कि 55 साल की महिला कहती है कि मैं लड़की हूं तो फिर मैं क्या हूं? अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं उनके खिलाफ चुनाव लडूंगी और जीत दर्ज करूंगी. रचना ने कहा, जिस तरह  प्रियंका गांधी राजनीति में आई हैं. अगर मैं आ जाऊं तो उनसे ज्यादा वोट मुझे मिल जाएगा.

Trending news