दिल्ली की सड़कों पर भरे पानी में एन्जॉय करते दिखे लोग, 3 की पहले ही हो चुकी मौत
Advertisement

दिल्ली की सड़कों पर भरे पानी में एन्जॉय करते दिखे लोग, 3 की पहले ही हो चुकी मौत

Water logging News: दिल्ली में इस समय बारिश के बाद बुरा हाल है. राजधानी की सड़कों पर जगह-जगह पानी भर गया है, जिसके बाद लोग घरों की छतों पर रहने को मजबूर हैं, जबकि कुछ लोग इसी पानी में इन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.  

 

दिल्ली की सड़कों पर भरे पानी में एन्जॉय करते दिखे लोग, 3 की पहले ही हो चुकी मौत

चंद्र/दिल्ली: राजधानी दिल्ली बीते कुछ दिनों से बाढ़ की चपेट में है. यमुना का जलस्तर बढ़ने के बाद दिल्ली के कई इलाके पानी में डूब चुके हैं. अभी भी प्रशासन की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. हालांकि इस बीच राहत भरी खबर यह है कि यमुना का जलस्तर घटता नजर आ रहा है, लेकिन अभी भी यमुना का जल स्तर खतरे के निशान के ऊपर ही बना हुआ है. 

शांतिवन इलाके में हालात बद से बदतर 
दो दिन की बारिश के बाद दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में पानी भर गया है. ऐसे में लोग घरों की छतों पर रहने को मजबूर हो चुके हैं. जबकि कुछ लोग घर छोड़कर दूसरे क्षेत्रों में जा रहे हैं. वहीं, राजधानी के शांतिवन इलाके में चौराहे पर इस कदर पानी भर गया है कि लोग तैरते हुए बाहर निकल रहे हैं. इस जगह काफी बुरे हालात बने हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम पर पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर कसा तंज

गंदे पानी में इन्जॉय करते दिख रहे लोग
दिल्ली की सड़कों पर भरे पानी से लोगों को दिक्कत तो हो ही रही है, लेकिन कुछ लोग इस पानी में इन्जॉय भी करते दिख रहे हैं. पहली बारिश के बारिश के बाद जब दिल्ली की सड़के जलमग्न हुई थीं उस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग सड़कों पर भरे पानी में तैरते हुए इन्जॉय करते नजर आ रहे थे. ऐसे ही कुछ तस्वीरें शांतिवन इलाके से सामने आईं जहां लोग चौराहे पर भरे पानी में इंजॉय करते नजर आए. हैरानी की बात यह है कि यहां आसपास के क्षेत्रों से ही नहीं बल्कि दूरदराज से भी लोग अपने परिवार वालों को लेकर इस पानी में डुबकी लगाने पहुंचे. 

मुकुंदपुर इलाके में 3 लोगों की पानी में डूबकर मौत 
वहीं, मुकुंदपुर इलाके में 3 लोगों की इसी पानी में डूबकर मौत हो गई. इसके बावजूद लोगों की तरफ से इस तरीके की लापरवाही देखने को मिल रही है. वहीं, अगर बात की जाए दिल्ली पुलिस की तो इन हालातों के बाद भी दिल्ली पुलिस का कोई जवान इस वक्त मौके पर मौजूद नहीं है. आलम यह है कि यहां हर उम्र के लोग, छोटे बच्चे भी इस बाढ़ के पानी में डुबकी लगाने पहुंच रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news