Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, ये 2 प्रमुख खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुए बाहर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1315549

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, ये 2 प्रमुख खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुए बाहर

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 से ठीक पहले बांग्लादेश की टीम को बड़ा झटका लगा है क्योंकि दो प्रमुख खिलाड़ी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं, यहां डिटेल में जानिए...

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, ये 2 प्रमुख खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुए बाहर

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. उसके दो अहम खिलाड़ी ज़ख्मी होने के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं. तेज गेंदबाज हसन महमूद और विकेटकीपर नूरुल हसन ज़ख्मी हो गए हैं जिसके कारण वह दोनों खिलाड़ी अब एशिया कप में खेलते हुए नहीं नजर आएंगे. हसन महमूद को शनिवार को टीम के अभ्यास सत्र के दौरान दोनों को चोट लगी. महमूद को टखने की चोट के कारण मैदान छोड़ना पड़ा था, लेकिन उनकी हालत अभी तक ठीक नहीं हुई है. वहीं नूरुल हसन भी प्रैक्टिस के दौरान ज़ख्मी हो गए थे.

वहीं, इन दोनों खिलाड़ियों के ज़ख्मी होने के बाद बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद नईम को एशिया कप के लिए बांग्लादेश की टीम में शामिल किया गया है. 

Asia Cup 2022 शेड्यूल, सभी टीम के खिलाड़ी, वेन्यू, रिजल्ट, लाइव स्ट्रीमिंग और भारत के रिकॉर्ड्स

भारत और पाकिस्तान भी इस सूरते हाल से दोचार

ये सूरते हाल सिर्फ बांग्लादेश टीम के साथ नहीं हुआ, बल्कि भारत, श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाड़ी जख्मी होकर एशिया कप से बाहर हो गए हैं.  भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट की वजह से नहीं खेल पाएंगे. इससे पहले हर्षल पटेल (Harshal Patel) के रूप में एक और झटका लगा है. इससके आलावा, पाकिस्तानी स्टार पेसर शाहीन शाह अफरीदी (shaheen shah afridi) के बाहर होने से से भी लोगों को काफी बुरा लग रहा है.

श्रीलंका के दुष्मंता चमीरा टीम से बाहर

भारत और पाकिस्तान से तीन खिलाड़ियों के बाहर होने के बाद श्रीलंका से खबर आई कि श्रीलंकाई टीम के तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा (Dushmantha Chameera) चोट की वजह से बाहर रहेंगे. दुष्मंता चमीरा कई सलामी बल्लेबाजों के लिए बहुत घातक हैं. वह 22 अगस्त को चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए. उन्हें अभ्यास मैच में चोट लगी थी. 

बांग्लादेश टीम: शाकिब अल हसन (कप्तान), अनामुल हक, मुशफिकुर रहीम, अफिफ हुसैन, मोसादेक हुसैन, महमूदुल्लाह, महेदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मुस्तफिजुर रहमान, नसुम अहमद, सब्बीर रहमान, मेहदी हसन मिराज, परवेज हुसैन, हुसैन एमोन, मोहम्मद नईम और तस्कीन अहमद.

Trending news