IPL में 8 साल बाद ऑस्ट्रेलिया का ये धाकड़ गेंदबाज कर रहा है वापसी, फिर से मचाएगा गदर
Advertisement

IPL में 8 साल बाद ऑस्ट्रेलिया का ये धाकड़ गेंदबाज कर रहा है वापसी, फिर से मचाएगा गदर

IPL 2024:ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क 2015 के बाद फिर से एक बार  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलते हुए नज़र आ सकते हैं. तेज गेंदबाज आईपीएल में वापसी को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं.

 

IPL में 8 साल बाद ऑस्ट्रेलिया का ये धाकड़ गेंदबाज कर रहा है वापसी, फिर से मचाएगा गदर

IPL 2024: ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क 2015 के बाद फिर से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलते हुए नज़र आ सकते हैं. उन्होंने 2024 में होने वाले टूर्नामेंट के लिए अपना नाम नीलामी में रखने का फैसला किया है. बायें हाथ के तेज गेंदबाज स्टार्क ने हमेशा आईपीएल की बजाय अपनी राष्ट्रीय टीम को ज्यादा तरजीह दी है. उन्होंने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से दो सेशन में भाग लिया था. वो आखिरी बार आठ साल पहले 2015 में इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था. 

स्टार्क का मानना है कि अगले साल जून में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले आईपीएल में खेलना अच्छा रहेगा. उन्होंने ‘विलो टॉक’ क्रिकेट पॉडकास्ट में कहा, "देखिए, मुझे आईपीएल में खेले हुए आठ साल हो गए हैं. मैं निश्चित तौर पर अगले साल वापसी करना चाहूंगा. कई अन्य चीजों के अलावा, इस टूर्नामेंट से टी20 विश्व कप के लिए अच्छी तैयारी होगी. इसलिए यह देखने का अच्छा मौका है कि क्या किसी को टी20 विश्व कप से पहले आईपीएल में दिलचस्पी है. इसके अलावा इस साल (ऑस्ट्रेलिया में) की सर्दियों की तुलना में अगले साल की सर्दियों में हम कम मैच खेलेंगे इसलिए मुझे लगता है कि यह नीलामी के लिए अपना नाम शामिल करने का सबसे अच्छा मौका है".

आईपीएल 2024 नीलामी में मिचेल स्टार्क!
हालांकि, 2024 में ऑस्ट्रेलियाई टीम में पहले की तुलना में अब कम जिम्मेदारियां होंगी. जिसकी वजह से मिचेल स्टार्क को यह कहने में आत्मविश्वास मिलेगा.उन्हें कॉम्पिटिशन के लिए एक टीम के साथ करार करने की उम्मीद है. 

आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी
लंबे कद के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को मुंबई इंडियंस ने दिसंबर में 3.15 मिलियन डॉलर (17.5 करोड़ रुपये) में खरीदा था. जो आईपीएल इतिहास में अभी तक सबसे महंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मिचेल स्टार्क आईपीएल 2024 की नीलामी में कितनी रकम हासिल कर पाते हैं. क्या ये कैमरन ग्रीन का रिकॅार्ड तोड़ पाएंगे.

 

Trending news