Gautam Gambhir KKR: गौतम गंभीर ने ज्वाइन की केकेआर टीम, लखनऊ को किया अलविदा
Advertisement

Gautam Gambhir KKR: गौतम गंभीर ने ज्वाइन की केकेआर टीम, लखनऊ को किया अलविदा

Gautam Gambir Joined KKR: गौतम गंभीर ने केकेआर में वापसी कर ली है. उन्होंने ट्वीट करते हुए इसके बारे में जानकारी दी है. वह लखनऊ सुपर जायंट्स में मेंटोर थे.

Gautam Gambhir KKR: गौतम गंभीर ने ज्वाइन की केकेआर टीम, लखनऊ को किया अलविदा

Gautam Gambir Joined KKR: भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर आधिकारिक तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स को छोड़कर कोलकाता नाइट राइडर्स में फिर से शामिल हो गए हैं. बता दें केकेआर के लिए ही कप्तान के तौर पर उन्होंने दो खिताब जीते थे. 

गौतम गंभीर को बड़ी जिम्मेदारी

केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने बुधवार को इस बात का ऐलान किया है और उन्हें एक अहम भूमिका सौंपी है. नाइट राइडर्स के कॉ-फाउंडर शाहरुख खान ने इस फैसले का खुले दिल से स्वागत किया है और गंभीर के फ्रेंचाइजी में आने को 'उनके कप्तान की वापसी' बताया है.

मेंटोर की भूमिका निभाई

गंभीर ने दो साल तक एलएसजी के मेंटर की भूमिका निभाई है, जिससे उन्हें आईपीएल 2022 संस्करण के फाइनल में पहुंचने में मदद मिली. 2023 के अभियान में, एलएसजी लीग स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर रहा, लेकिन लगातार दूसरी बार फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर सका.

गंभीर ने कही ये बात

केकेआर में वापसी पर गंभीर ने कहा,"मैं एक भावुक व्यक्ति नहीं हूं और बहुत सी चीजें मुझे प्रभावित नहीं करतीं, लेकिन यह अलग है. यह वहीं पर वापस आ गया है जहां से यह सब शुरू हुआ था. आज मेरा गला रुंदा हुआ है और मेरे दिल में आग है. जब मैं उस बैंगनी रंग और गोल्डन जर्सी में फिसलने के लिए तैयार हूं. मैं न केवल केकेआर में वापस आ रहा हूं बल्कि मैं खुशी के शहर में वापस आ रहा हूं. मैं वापस आ गया हूं. मुझे भूख लगी है. मैं 23वां नंबर हूं."

शाहरुख खान ने किया स्वागत

गौतम गंभीर की वापसी पर शाह रुख खान ने कहा,"गौतम हमेशा परिवार का हिस्सा रहे हैं और यह हमारे कैप्टन एक "मेंटर" के तौर पर एक अलग अवतार में घर वापस आ रहे हैं. उनकी बहुत कमी खलती थी और अब हम सभी चंदू सर और गौतम से उम्मीद करते हैं कि वे सभी को प्रेरित करेंगे."

Trending news