Ind-Pak: एशिया कप के लिए इस दिन होगा भारतीय टीम का ऐलान? जानिए टिकट बुकिंग का अपडेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1285392

Ind-Pak: एशिया कप के लिए इस दिन होगा भारतीय टीम का ऐलान? जानिए टिकट बुकिंग का अपडेट

India Pakistan Match Ticket: एशिया कप का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. 28 अगस्त भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा. ऐसे में लोग टिकट बुकिंग और स्कॉड जानना चाह रहे हैं. इस बारे में क्या अपडेट जानने के लिए पढ़ें खबर

Ind-Pak: एशिया कप के लिए इस दिन होगा भारतीय टीम का ऐलान? जानिए टिकट बुकिंग का अपडेट

India Pakistan Match Ticket: इसी महीने के आखिर में Asia Cup का आगाज़ होने जा रहे है. जिसका शेड्यूल जारी कर दिया गया है. शेड्यूल के मुताबिक टूर्नामेंट का आगाज़ 27 अगस्त होने वाला है. पहला मुकाबाला श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच देखने को मिलेगा. वहीं दूसरी मुकाबाला, क्रिकेट की दुनिया महामुकाबला कहा जाने वाला मैच भारत पाकिस्तान के बीच होगा. यह 28 अगस्त को दुबई में शाम 6 बजे से खेला जाएगा. वहीं इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 11 सितंबर को दुबई में ही खेला जाएगा. 

श्रीलंका से यूएई में शिफ्ट किया गया Asia Cup

यूएई के तीन अहम क्रिकेट स्टेडियम- दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, शारजाह क्रिकेट स्टेडियम और अबू धाबी क्रिकेट स्टेडियम में एशिया कप के सभी 13 मैच खेले जाएंगे. हालांकि एशिया कप श्रीलंका में खेला जाना था लेकिन श्रीलंका में चल रही आर्थिक और राजनीतिक अशांति की वजह से टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में शिप्ठ कर दिया गया था. हालांकि, श्रीलंकाई क्रिकेट (एसएलसी) टूर्नामेंट के लिए अपने मेजबानी का हक बरकरार रखेगा. 

यह भी देखिए: जारी हुआ एशिया कप का शेड्यूल, 28 अगस्त को भारत पाकिस्तान आमने-सामने, देखिए शेड्यूल

Team India for Asia Cup:

सभी लोग एशिया कप के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों की लिस्ट देखना चाह रहे हैं. हालांकि अभी तक BCCI की तरफ से एशिया कप 2022 के लिए टीम का ऐलान नहीं किया गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि बीसीसीआई 8 अगस्त को एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर सकता है. ना सिर्फ भारत बल्कि अन्य एशियाई टीमों ने भी अभी तक अपने खिलाड़ियों का ऐलान नहीं किया है. 

यह भी देखिए: एक बार फिर मैदान में दिखेंगे गांगुली, सहवाग, और मिस्बाह, पाकिस्तान से आएंगे भारत

कहां से बुक करें भारत पाकिस्तान मैच कै टिकट

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबाला हमेशा हाई पॉवर रहा है. जब भी दोनों टीमों के बीच मैच होता है तो स्टेडियम खचाखच भरा होता है. ज्यादातर लोग स्टेडियम में जाकर इस मैच का इंज्वॉय करना पसंद करते हैं. 28 अगस्त को होने वाले इस मुकाबले के लिए लोगों ने टिकट की खोज शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक टिकट की बिक्री शुरू ही नहीं हुई है. ना सिर्फ भारत पाकिस्तान बल्कि, एशिया कप के किसी भी मैच की टिकट बुकिंग अभी शुरू नहीं हुई है. जल्दबाजी के चक्कर आप किसी फर्ज़ी वेबसाइट पर जाकर ठगी का शिकार ना हो जाएं. क्योंकि ऐसे मौकों पर अक्सर कुछ लोग ठगी का काम शुरू कर देते हैं. 

देखिए VIDEO

Trending news