कब तक केएल राहुल का बोझ ढोएगी टीम इंडिया, चारों मैचों में फैंस को किया मायूस
Advertisement

कब तक केएल राहुल का बोझ ढोएगी टीम इंडिया, चारों मैचों में फैंस को किया मायूस

KL Rahul Vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे एशिया कप सुपर-4 के मुकाबले में केएल राहुल एक बार फिर फैंस को मायूस कर जल्दी आउट हो गए. उन्होंने सिर्फ 6 रन बनाए. साथ ही उनके बाद विराट कोहली भी जीरो पर आउट हो गए. 

File PHOTO

Virat Kohli and KL Rahul: एशिया कप 2022 के सुपर-4 के तहत भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला हो रहा. जिसमें श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. श्रीलंका को भारत के सामने सभी लोग हल्की टीम समझ रही थीं लेकिन उसने महज़ पहले तीन ओवर में केएल राहुल और विराट कोहली जैसे दिग्गजों को ढेर कर दिया. केएल राहुल जहां 6 रन बनाकर आउट हुए, वहीं विराट कोहली जीरो पर बोल्ड हो गए. 

यह भी देखिए:
Avesh Khan: Asia Cup से बाहर होंगे आवेश खान? इस गेंदबाज को मिलेगा मौका!

अब ऐसे में सवाल यह उठता है यह कि क्या भारती मैनेजमेंट ने केएल राहुल का सलेक्श गलत कर लिया है. क्योंकि उन्होंने एक भी मैच ऐसी इनिंग नहीं खेली जिससे टीम को बहुत ज्यादा फायदा हुआ हो. सवाल यह भी उठता है कि भारतीय टीम कब तक केएल राहुल का बोझ ढोती रहेगी? केएल राहुल पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में जीरो पर आउट हो गए. उसके बाद हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 36 रन बनाए. इसके अलावा पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे मैच में उन्होंने 28 रनों की पारी खेली. 

यह भी देखिए:
Ind Vs SL: अफगानिस्तान से हार कर भी फाइनल में पहुंच सकता है भारत, जानिए समीकरण

एशिया कप में अब तक हुए चार मैचों में केएल राहुल दो में जीरो पर आउट हुए. वहीं एक में 36 और एक में 28 रन बनाए. वहीं इस मैच में उन्होंने सिर्फ 6 रन बनाए. जबकि भारतीय फैंस और टीम को केएल राहुल से बहुत ज्यादा उम्मीद करते हैं. वो बेहतरीन खिलाड़ी हैं लेकिन पिछले लंबे अरसे से वो टी-20 क्रिकेट से दूर थे. ऐसे में उनको एशिया कप में टीम का उपकप्तान बनाकर भेजना कितना सही है? फैंस केएल राहुल से नाराज़ हैं. 

Trending news