Avesh Khan: Asia Cup से बाहर हुए आवेश खान? इस गेंदबाज को मिलेगा मौका!
Advertisement

Avesh Khan: Asia Cup से बाहर हुए आवेश खान? इस गेंदबाज को मिलेगा मौका!

Avesh Khan Health: एशिया कप के दौरान भारत को एक और बड़ा झटा लगा है. दरअसल गेंदबाजी में पहले ही कमजोर चल रही भारतीय टीम को तेज गेंदबाज के तौर पर झटका लगा है. आवेश खान एशिया कप से बाहर हो गए हैं. 

File PHOTO

Avesh Khan Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में भारत आज श्रीलंका के खिलाफ अपना चौथा मैच खेल रहा है लेकिन इस बीच टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल तेज गेंदबाज आवेश खान एशिया कप 2022 से बाहर हो गए हैं. इससे पहले रविंद्र जडेजा घुटने में चोट की वजह से बाहर हो गए हैं. अब आवेश खान भी कई दिनों से बीमार चल रहे हैं. जिसके चलते वो एशिया कप 2022 से बाहर हुए हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें वायरल हुआ है. 

कई दिन से बाहर नहीं निकले आवेश खान
आवेश खान ने पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को और उसके बाद हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मुकाबला खेला था. हालांकि पिछले रविवार को हुए पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उन्हें नहीं खिलाया गया. क्योंकि वो फिट नहीं थे. बीमार चल रहे थे. एक खबर के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है कि आवेश खान कई दिनों से होटल के अंदर से ही नहीं निकले. 

यह भी देखिए:
Ind Vs SL: अफगानिस्तान से हार कर भी फाइनल में पहुंच सकता है भारत, जानिए समीकरण

तेज बुखार और कमजौरी
बताया जा रहा है कि आवेश खान वायरल बुखार से जूझ रहे हैं और उन्हें श्रीलंका के खिलाफ होने मुकाबले से भी बाहर रखा जाएगा. तेज बुखार होने की वजह से उन्हें कमजोरी भी महसूस हो रही है, अगर उन्हें ऐसी हालत में खिलाया भी जाता है तो फिर जख्मी होने का अंदेशा है. 

यह भी देखिए:
Ind-Pak मैच में दिखी इस हसीना को लेकर ट्विटर पर भिड़े लोग, शुरू हो गया हिंदू-मुस्लिम विवाद

दीपक चहर को मिलेगा मौका
भारतीय टीम की गेंदबाजी की तरफ देखें तो सिर्फ तीन ही पेसर मौजूद हैं. भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान और अर्शदीप सिंह, वहीं चौथे ऑप्शन हार्दिक पंड्या हैं. पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 मैच में भी भारत को तेज गेंदबाज की कमी खली लेकिन आवेश की फिट ना होने की वजह से भुवनेश्वर और अर्शदीप से ही काम चलाना पड़ा. ऐसे में भारत ज्यादा देर तक यह रिस्क नहीं ले सकता. ऐसी हालत में आवेश खान को टूर्नामेंट से बाहर करना ही बेहतर साबित होगा. उनकी जगह पर रिजर्व रखे गए दीपक चहर को टीम में शामिल किया जा सकता है. दीपक चहर आईपीएल में कई बार बेहतरीन प्रदर्शन कर हैरान कर चुके हैं. 

 

Trending news