Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच का क्रेज, 3 घंटे में ही बिक गए सारे टिकट!
Advertisement

Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच का क्रेज, 3 घंटे में ही बिक गए सारे टिकट!

India-Pakistan Cricket Match 2022: क्लासिफाइड वेबसाइट और सोशल मीडिया पर मैच के टिकट ब्लैक में मुंह मांगी कीमत पर खरीदने को तैयार हो रहे हैं. लोगों ने 54 हजार की टिकट को 1.20 लाख रुपये में खुशी खुशी खरीदा है. 

File photo

India-Pakistan Asia Cup 2022: 28 अगस्त को होने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच की बेकारारी के आलम का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं, कि उस मैच का टिकट सिर्फ 3 घंटे में ही बिक गए. भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच दुबई में होने वाला है, जिसके लिए टिकट की ब्रिकी 15 अगस्त को शुरू हुई थी लेकिन महज तीन घंटे के भीतर ही सारे टिकट सोल्ड आउट हो गए. लोगों की पागलपंती का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि टिकट खत्म होने के बाद भी 5 लाख से अधिक की ऑनलाइन वेटिंग लिस्ट में शामिल होने को तैयार हो गए लोग वहीं दुसरी तरफ लोग क्लासिफाइड वेबसाइट और सोशल मीडिया पर मैच के टिकट ब्लैक में मुंह मांगी कीमत पर खरीदने को तैयार हो रहे हैं. लोगों ने 54 हजार की टिकट को 1.20 लाख रुपये में खुशी खुशी खरीदा है. 

ब्लैक में टिकट लेना पड़ सकता है भारी 
वहीं इस तरह से ब्लैक टिकट लेने पर एशिया कप के टिकटिंग पार्टनर ‘प्लेटिनम लिस्ट’ ने साफ तौर पर आगाह किया है कि ऐसे टिकट अवैध होते हैं और स्टेडियम में एंट्री के वक्त परेशानी हो सकती है, उन्होंने लोगों से अपील की है कि कृप्या इस तरह से टिकट ना खरीदें. वहीं आयोजकों ने भी अब टिकट बिक्री में कुछ बदलाव किए हैं.

यह भी पढ़ें :Rohit Sharma News: रोहित शर्मा को रेस्टोरेंट जाना पड़ा महंगा, निकालने के लिए बुलानी पड़ी पुलिस!

सुपर-4 और फाइनल के लिए भी टिकट का कर रहे जुगाड़
जिन लोगों को 28 अगस्त के मैच का टिकट नहीं मिला है वह इस कोशिश में लगें हैं कि सुपर-4 और फाइनल के लिए टिकट मिल जाए और साथ-साथ भगवान से दुआ भी कर रहे हैं कि दोनों टीमें सुपर 4 और फाइनल में साथ खेलें. दुबई में काम करने वाले कई भारतीयों ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि भारत-पाकिस्तान फाइनल में भी साथ खेलेंगी इसलिए पहले से ही टिकट लेकर रख रहा हूं.

Zee Salaam Video: 

Trending news