India vs Pakistan Match: Hardik Pandya मैच के बाद हुए भावुक, भरी आंखों से दिवंगत पिता के लिए कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1408405

India vs Pakistan Match: Hardik Pandya मैच के बाद हुए भावुक, भरी आंखों से दिवंगत पिता के लिए कही ये बात

Hardik Pandya crying in Ind vs Pak Match: हार्दिक पंड्या का मैच के बाद भावुक होते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने पिता को याद कर रहे हैं. आपको बता दें आज भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 मुकाबला हुआ था.

India vs Pakistan Match: Hardik Pandya मैच के बाद हुए भावुक, भरी आंखों से दिवंगत पिता के लिए कही ये बात

Hardik Pandya crying in Ind vs Pak Match: आज भारत और पाकिस्तान के बीच बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. इस मैच में दोनों टीमों ने जीत के लिए जान झोक दी. मोहम्मद नवाज का आखिरी ओवर भारत के लिए जीवनदान साबित हुआ और पाक की झोली में जाता मैच भारत के पाले में आ गिरा . मैच के बाद कई प्लेयर्स भावुक हो गए. जिसमें से हार्दिक पंड्या का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

हार्दिक पंड्या हुए भावुक

वीडियो में हार्दिक पंड्या भरी आंखों के साथ अपने पिता को याद कर रहे हैं. हार्दिक कहते हैं कि अगर वह मुझे खेलने का मौका नहीं देते तो मैं यहां नहीं होता. बच्चे के लिए इतना बड़ा सेक्रिफाइज करना, सिटी को बदल देना. काफी बड़ा डिसीजन है. जब हम दोनों भाई काफी छोटे थे तो उस वक्त शहर को बदलकर रहना काफी बड़ी बात है. बता दें हार्दिक के पिता हिमांशु पंड्या का पिछले साथ जनवरी में निधन हो गया था.

आपको बता दें हार्दिक भारत के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार होते हैं. वह जितनी अच्छी बैटिंग करते हैं उतनी ही अच्छी बॉलिंग भी कर लेते हैं. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक ने 4 ओवरों में 3 विकेट लिए और 40 रन दिए. वहीं बल्लेबाजी में भी काफी कमाल किया उन्होंने  37 गेंदों में 40 रन जड़े. मैच में वह सेकेंड हाई स्कोरर रहे.

पाकिस्तान ने दिया 160 रनों का टारगेट

उल्लेखनीय है कि भारत ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था. टीम के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पाक पर प्रेशर बनाए रखा. अर्शदीप सिंह ने अपने पहली ही गेंद पर बाबर आजम का विकेट लिया. जिसके बाद अर्शदीप ने रिजवान को पवेलियन लौटा दिया. पाकिस्तान ने भारत को 160 रनों का टारगेट दिया.

वहीं भारत के परफॉर्मेंस की बात करें तो रोहित शर्मा और केएल राहुल खास कमाल नहीं कर पाए. लेकिन विराट कोहली ने पिच का साथ नहीं छोड़ा और 53 गेंदों में 83 रन जड़े. वहीं हार्दिक पंड्या ने 37 गेंदों में 40 रन जड़े लेकिन नवाज ने उन्हें अपनी गेंद पर कैच आउट कर दिया.

Trending news