MI vs GJ Match: रोहित के फैंस को पसंद नहीं आई हार्दिक की यह हरकत, सोशल मीडिया पर की खूब आलोचना
Advertisement

MI vs GJ Match: रोहित के फैंस को पसंद नहीं आई हार्दिक की यह हरकत, सोशल मीडिया पर की खूब आलोचना

Hardik Pandya and Rohit Sharma Video: हार्दिक पंड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें हार्दिक रोहि को कमांड देते नजर आ रहे हैं. ये चीज लोगों को पसंद नहीं आ रही है.

MI vs GJ Match: रोहित के फैंस को पसंद नहीं आई हार्दिक की यह हरकत, सोशल मीडिया पर की खूब आलोचना

Hardik Pandya and Rohit Sharma Video: हार्दिक पंड्या ने मुंबई इंडियंस के कप्तान के तौर पर अपने पहले मैच में कार्यवाही का पूरा कंट्रोल ले लिया है. मुंबई इंडियन्स का पहला मैच गुजरात टाइटन्स के खिलाफ था. इस मैच में हार्दिक पंड्या की टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हार्दिक पंड्या रोहित शर्मा को कमांड देते नजर आ रहे हैं. हालांकि हार्दिक का यह काम है, लेकिन उन्हें ऐसा करते देख लोग खासा दुखी महसूस कर रहे हैं.

हार्दिक और रोहित का वीडियो वायरल

रोहित शर्मा, जो रिंग के अंदर फील्डिंग करने के आदी हैं, उस समय थोड़ा आश्चर्यचकित हुए जब उन्हें नवनियुक्त कप्तान हार्दिक पंड्या ने डीप में फील्डिंग करने के लिए कहा. बड़ौदा के ऑलराउंडर उत्साहित दिख रहे थे क्योंकि वह गुजरात टाइटन्स की पारी के अंतिम ओवर में अपनी फील्ड प्लेसमेंट सही करना चाहते थे.

हार्दिक ने रोहित को बाउंड्री रोप के पास जाने के लिए कहा इस दौरान पूर्व कप्तान 30-यार्ड सर्कल के अंदर फील्डिंग कर रहे थे. रोहित के बाउंड्री के पास पोजीशन लेने के बाद, हार्दिक चाहते थे कि उनके पूर्व कप्तान उनके दाईं ओर आगे बढ़ें.

फैंस कर रहे हैं आलोचना

फैंस के एक ग्रुप को यह पसंद नहीं आया. हालांकि एक कप्तान के लिए अपने बेहतरीन फील्डर्स का सही जगहों पर इस्तेमाल करना सामान्य बात है, भावुक रोहित शर्मा प्रशंसक सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या की आलोचना भी करते नजर आए.

रोहित शर्मा ने पकड़ा कैच

डीप में फील्डिंग करते हुए रोहित शर्मा ने एक कैच भी लिया. मैच के 8वें ओवर में पीयूष चावला के जरिए गुजरात टाइटंस को बड़ा शॉट लगाने के लिए ललचाने के बाद रोहित ने लॉन्ग-ऑन पर शुभमन गिल का कैच लपका था. गुजरात से मुंबई में कप्तानी के लिए आना फैंस को खासा पसंद नहीं आ रहा है.

Trending news