Shahid Afridi को Roger Binny ने दिया मुंहतोड़ जवाब; बोले हमारे साथ होता है ऐसा सुलूक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1426687

Shahid Afridi को Roger Binny ने दिया मुंहतोड़ जवाब; बोले हमारे साथ होता है ऐसा सुलूक

Roger Binny on Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम और आईसीसी पर सवाल खड़े किए थे. जिसका जवाब बीसीसीआई चीफ रोजर बिन्नी ने दिया है. आपको बता दें शाहिद ने ये सवाल भारत-बांग्लादेश मैच को लेकर उठाए थे.

Shahid Afridi को Roger Binny ने दिया मुंहतोड़ जवाब; बोले हमारे साथ होता है ऐसा सुलूक

Roger Binny on Shahid Afridi: भारत और बांग्लादेश का मुकाबला काफी उमदाह रहा. इस मुकाबले को भारत ने 5 रन से अपने नाम कर लिया था. भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने बेतरीन प्रदर्शन के साथ बांग्लादेश के सामने एक बड़ा टारगेट खड़ा किया था. शुरूआती ओवरों में बांग्लादेश तूफानी बल्लेबाजी करते हुए लक्षय की ओर बढ़ रही थी लेकिन बारिश के चलते मैच को रोकना पड़ा. बारिश के बाद मैच को दोबारा कराया गया और भारत ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इस मुकाबले को जीत लिया. जिसके बाद पाकिस्तान के साबिक (पूर्व) कप्तान शाहिद अफरीदी ने कई सवाल खड़े किए. जिनके जवाब बीसीसीआई चीफ रोजर बिन्नी ने दिए हैं.

शाहिद अफरीदी ने क्या कहा?

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा था कि आईसीसी भारत को हर हाल में सेमीफाइनल में पहुंचाना चाहता है. गीला मैदान होने के बावजूद भी बांग्लादेश के साथ मैच कराया गया. जब इंडिया खेल रहा होता है तो आईसीसी के ऊपर प्रेशर होता है. बहुत चीजें इसके अंदर शामिल हैं. ओवरऑल बांग्लादेश ने बेहतरीन मैच खेला.

बीसीसीआई रोजर बिन्नी ने क्या कहा?

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी का कहना है कि आईसीसी के ज़रिए भारत का पक्ष लेने का इल्जाम सही नहीं है. सभी के साथ एक जैसा सुलूक किया जाता है. हमें दूसरी टीमों से अलग क्या मिलता है. भारतीय टीम में एक पावरहाउस है लेकिन आईसीसी हमारे साथ दूसरी टीमों जैसा सुलूक करती है. एशिया कप 2023 में भारत के पाकिस्तान जाने की चर्चाओं को लेकर रोजर बिन्नी ने कहा कि यह सरकार की ओर से किया जाना है, बीसीसीआई के हाथ में ये फैसला नहीं है. सब सरकार की मंजूरी से किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Ind vs Zim T20 मैच से पहले अश्विन का बयान, बोले ज़िम्बाब्वे नहीं मानेगी जल्दी हार

 

भारत का अगला मुकाबला ज़िम्बाब्वे के साथ

आपको बता दें भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप में चार से तीन मुकाबले जीत चुके हैं. भारत का अब आखिरी मुकाबला ज़िम्बाब्वे के खिलाफ होना है. टेबल में टॉप पर बने रहने के लिए टीम इंडिया के लिए यह मैच काफी अहम है.

Trending news