Shahid Afridi and Virat Kohli: अफरीदी ने दी विराट कोहली को सन्यास लेने की सलाह; सपोर्ट में उतरा ये भारतीय क्रिकेटर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1351191

Shahid Afridi and Virat Kohli: अफरीदी ने दी विराट कोहली को सन्यास लेने की सलाह; सपोर्ट में उतरा ये भारतीय क्रिकेटर

Shahid Afridi and Virat Kohli: शाहिद अफरीदी का विराट कोहली को सही वक्त पर रिटायरमेंट लेने की सलाह दी है. अब इस कमेंट पर काफी हंगामा खड़ा होता दिख रहा है. लोग अफरीदी को ट्रोल कर रहे हैं.

Shahid Afridi and Virat Kohli: अफरीदी ने दी विराट कोहली को सन्यास लेने की सलाह; सपोर्ट में उतरा ये भारतीय क्रिकेटर

Shahid Afridi and Virat Kohli: शाहिद अफरीदी का विराट कोहली को लेकर बयान सामने आया है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने विराट कोहली को सही वक्त पर सन्यास लेने की सलाह दी है. अफरीदी ने कहा है कि मुझे उम्मीद है कि जिस तरह विराट कोहली ने अपने करियर की शुरूआत की थी वह उसे वैसे ही खत्म करेंगे. अफरीदी कहते हैं कि विराट कोहली को उस समय रिटायरमेंट लेना चाहिए जब वह अपने करियर के टॉप पर हों.

शाहिद अफरीदी ने विराट पर कही ये बात

शाहिद अफरीदी ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि विराट कोहली को उस लेवल तक नहीं पहुंचना चाहिए जहां आपको टीम से ड्रॉप करना पड़े. इसी बजाय जब आप चरम पर होते हैं तो आपको रिटायरमेंट का ऐलान कर देना चाहिए. अफरीदी कहते हैं कि बहुत ही कम खिलाड़ी ऐसा फैसला ले पाते हैं. लेकिन मुझे लगता है कि जब विराट कोहली ऐसा ऐसा करेंगे को अच्छी तरीके से करेंगे. वह अपने करियर का अंत ऐसे ही करेंगे जैसे कि उन्होंने शुरूआत की थी.

शाहिद अफरीदी ने कहा कि विराट कोहली ने काफी संघर्ष किया और खुद का नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. वह एक चैंपियन हैं. मेरा मानना  है कि जब आप एक रिटायरमेंट की ओर बढ़ रहे हो तो आपको उचाई पर रहकर अंत करना चाहिए. अफरीदी की इस टिप्पणी के बाद इंटरनेट पर भूचाल आ गया है. लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. उनकी इसी टिप्पणी को लेकर टीम इंडिया के क्रिकेटर अमित मिश्रा का भी बयान आया है.

अमित मिश्रा ने क्या कहा?

अमित मिश्रा ने अफरीदी की इस टिप्पणी पर ट्वीट किया- डियर अफरीदी, कुछ लोग सिर्फ एक बार ही सन्यास लेते हैं. इसलिए विराट कोहली को इन सब चीजों से अलग रखें. आपको बता जें विराट कोहली लंबे वक्त से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे.

एशिया कप में बेहतर प्रदर्शन

विराट कोहली ने एशिया कप 2022 खेलने से पहले एक लंबा गैप लिया था. जिसके बाद उनका एशिया कप में प्रदर्शन काफी सुधरा था. कोहली ने 5 मैच खेलकर 92 की औसत से 276 रन बनाए. जिसमें दो अर्धशतक शामिल थे. कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ 122 रनों की पारी खेली थी.

Trending news