Shoaib Akhtar बोले मैं नहीं जानता था कि कौन है सचिन; फिर इस क्रिकेटर ने बताई ये बात
Advertisement

Shoaib Akhtar बोले मैं नहीं जानता था कि कौन है सचिन; फिर इस क्रिकेटर ने बताई ये बात

Shoaib Akhtar on Sachin Tendulkar: शोएब अख्तर ने हालही में ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर वह काफी सुर्खियों में है. दरअसल अख्तर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को नहीं जानते हैं.

Shoaib Akhtar बोले मैं नहीं जानता था कि कौन है सचिन; फिर इस क्रिकेटर ने बताई ये बात

Shoaib Akhtar on Sachin Tendulkar: जब भी दुनिया के पूर्व तेज गेंदबाजों का जिक्र आता है तो उसमें शोएब अख्तर का नाम पहला रहता है. शोएब अपने जमाने के दिग्गज बोलर्स में शामिल होते थे. हालही में उन्होंने सचिन तेंदुलकर को लेकर एक बयान दिया है. आपको बता दें भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें 28 अगस्त को एशिया कप में भिड़ने वाली हैं. जिसको लेकर लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखन को मिल रहा है.

शोएब अख्तर ने क्या कहा?

शोएब अख्तर ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो के दौरान कहा कि उन्हें नहीं पता था कि सचिन तेंदुलकर कौन हैं और उनकी क्या रुतबा है. उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें सकलैन ने बताया कि सचिन तेंदुलकर दुनिया का बहुत बड़ा प्लेयर है. मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी. मैं अपनी ही दुनिया मैं मस्त था.

यह भी पढ़ें: Pathan Movie: शाहरुख की फिल्म पठान का लोग क्यों कर रहे हैं विरोध? जानें क्या है वजह

शोएब कहते हैं कि मुझे आखिरी वक्त तक नहीं पता रहता था कि कौन खेल रहा है और वह क्या कर रहा है. उन्होंने कहा कि हम बस यही कोशिश करते थे कि बॉल तेज कब करें. मैं देखा करता था कि स्किंग कितना हो रहा है. अगर इतना स्विंग हो जाए तो मैं छोडूंगा नहीं. मैं कोशिश करता था कि पांच विकेट लूंगा और जान छुड़ाऊंगा और पाकिस्तान को जिताऊंगा. क्योंकि यह नहीं हो सकता कि आप टीम को ना जिताएं और स्टार बन जाएं. इसलिए हमारी कोशिश टीम को जीत दिलाने की होती थी.

27 अगस्त से शुरू हैं एशिया कप

आपको बता दें एशिया कप  27 अगस्त को शुरू हो जाएगा. वहीं भारत अपना पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ खेलेगा. दोनों टीमें काफी मजबूत कंडीशन में है इसलिए मैच काफी रोचक हो सकता है. उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान एशिया कप से पहले नीदरलैंड के साथ एक सीरीज खेलेगी वहीं भारत जिंबाब्वे के साथ एक सीरीज करेगी.

यह भी पढ़ें:  अदनान सामी ने 17 साल में किए हैं 4 निकाह; एक ही महिला हुई है दो बार शादी

Trending news