Pak Vs Eng: पुराना किस्सा सुनाते हुए टीवी पर रो पड़े शोएब मलिक, वायरल हो रहा है वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1439552

Pak Vs Eng: पुराना किस्सा सुनाते हुए टीवी पर रो पड़े शोएब मलिक, वायरल हो रहा है वीडियो

Pakistan: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच हुए टी-20 वर्ल्डकप 2022 के फाइनल से पहले पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक एक पुराना किस्सा सुनाते हुए रो पड़े. वीडियो खूब वायरल हो रहा है. देखिए

File PHOTO

Pakistan Vs England: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए फाइनल से पहले एक टीवी चैनल पर बात करते हुए रो पड़े. पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और बेहतरीन ऑलराउंडर शोएब मलिक ने 2009 में टी20 वर्ल्डकप जीतने के बाद उस वक्त के कप्तान यूनिस खान की एक कहानी सुनाते हुए जज्बाती हो गए. 

एक प्रोग्राम के दौरान, पूर्व कप्तान मिस्बाह-उल-हक ने 2009 के फाइनल के बारे में बताते हुए कहा, "जब पाकिस्तान ने बल्लेबाजी की, तब शोएब मलिक और लाला (शाहिद अफरीदी) क्रीज पर थे, उसके बाद यूनिस खान को बल्लेबाजी के लिए आना था." 

मिस्बाह ने आगे बताया, 'यूनिस मेरे पास आए और कहा कि पैड पहनो, अगर कोई आउट हो गया तो तुम जाओगे. उस वक्त मुझे अहसास हुआ कि यूनिस ने मुझसे कहा था कि क्योंकि वह 2007 वर्ल्ड कप फाइनल में मैच फिनिश नहीं कर पाए थे, अब ये जाओ और विजयी शॉट खेलें'. उन्होंने कहा, 'यूनुस चाहते तो खुद जा सकते थे, क्योंकि एक रन की जरूरत थी और उन्होंने मुझे भेजा. यह पल मेरे लिए बहुत खास था.'

इस दौरान शोएब मलिक ने भी एक किस्सा सुनाया, जिसे बताते हुए वह अपने आंसू नहीं रोक पाए. शोएब ने कहा 'जब हमने 2009 का फाइनल जीता था, तब यूनिस खान ने मुझे फोन किया था और कहा था कि तुम ट्रॉफी पकड़ोगे और यह मेरे लिए बहुत खास और खूबसूरत लम्हा था.' यह किस्सा सुनाते-सुनाते शोएब मलिक रो पड़े. उनका यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि 2009 में इंग्लैंड में खेले गए टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल में पाकिस्तान ने श्रीलंका को 8 विकेट से हराया था. श्रीलंका पहले बल्लेबाजी करते हुए 138 रन बनाए थे. जिसके जवाब में पाकिस्तान ने 8 विकाट से मैच जीत लिया था. इसमें शाहिद अफरीदी ने 54 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news