World Cup 2023: कंगारू गेंदबाज स्टार्क ने वर्ल्ड कप से पहले किया ऐसा काम, विपक्षी टीमों के उड़ गए होश; Video
Advertisement

World Cup 2023: कंगारू गेंदबाज स्टार्क ने वर्ल्ड कप से पहले किया ऐसा काम, विपक्षी टीमों के उड़ गए होश; Video

World Cup 2023: भारत की मेजबानी में वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से शुरू होगा. पहला मुकाबला इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा. फिलहाल सभी टीमें वार्म-अप मैच खेल रही हैं. वहीं ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज स्टार्क ने नीदरलैंड के खिलाफ ऐसा काम कर दिया है कि सभी विपक्षी टीमों के होश उड़ गए हैं.    

 

World Cup 2023: कंगारू गेंदबाज स्टार्क ने वर्ल्ड कप से पहले किया ऐसा काम, विपक्षी टीमों के उड़ गए होश; Video

World Cup Warm-Up Match: वर्ल्ड कप में एक सप्ताह से भी कम वक्त बचा है. इसस पहले ऑस्ट्रेलिया ने विपक्षी टीमों के होश उड़ा दिए हैं. हालांकि,ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज में कंगारू टीम का निराशाजनक प्रदर्शन रहा. ऑस्ट्रेलिया ये सीरीज 2-1 हार गई, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने राजकोट में तीसरे और आखिरी मैच में शानदार प्रदर्शन किया.

ऑस्ट्रेलिया टीम ने 50 ओवरों में 352/7 का विशाल स्कोर बनाया, जिसमें उनके टॅाप चार बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. डेविड वार्नर ने सिर्फ 34 गेंदों पर 56 रन बनाए, जबकि स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन ने भी शानदार अर्धशतक लगाए. वहीं मिचेल मार्श ने भी शानदार बल्लेबाजी की, हालांकि मार्श शतक पूरा करने से चार रन पीछे रह गए थे. जवाब में खेलने उतरी भारतीय टीम  49.4 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 286 रन ही बना सकी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

वर्ल्ड कप से पहले स्टार्क ने विपक्षी टीमों के उड़ाए होश 
अब वर्ल्ड कप से पहले कंगारू टीम के गेंदबाज मिचेल स्टार्क अपनी घातक गेंदबाजी से सभी विपक्षी टीमों का होश उड़ा दिए हैं. उन्होंने तिरुवनंतपुरम में नीदरलैंड के खिलाफ वार्म-अप मुकाबले में हैट्रिक विकेट पूरी की. तेज गेंदबाज स्टार्क ने नीदरलैंड्स के खिलाफ पहले ही ओवर में मैक्स ओडॉउड और वेस्ले बर्रेसी को लगातार गेंदों पर आउट कर दिया. उसके बाद उन्होंने अगले ओवर में बास डी लीडे को आउट कर अपनी हैट्रिक विकेट पूरी कर ली. कंगारू ऑलराउंडर सीन एबॉट ने भी बेहतरीन गेंदबाजी कर सभी को हैरान कर दिया. 

हांलाकि, इस मुकाबले को बारिश की वजह से पहले ही 23 ओवरों की कर दी गई थी, लेकिन फिर भी इस मैच कोई भी नतीजा नहीं निकला. ऑस्ट्रेलिया टीम ने  पहले बल्लेबाजी करते हुए 23 ओवर में 166/7 का स्कोर बनाया,जवाब में केलने उतरी नीदरलैंड की टीम ने सिर्फ 14.2 ओवर तक का गेम खेला, जिसमें डच टीम ने 84 रन पर 6 विकेट खो दिए थे लेकिन बारिश तेज होने की वजह से मैच रद्द करना पड़ा.

Trending news